चार महीने बाद बिग बॉस फेम दीपिका कक्कड़ ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए पहुंची बाजार, कही ये बात

चार महीने बाद बिग बॉस फेम दीपिका कक्कड़ ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए पहुंची बाजार, कही ये बात
दीपिका कक्कड़

छोटे पर्दे की मशहूर सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) चार महीने बाद बाद घर से ग्रॉसरी शॉपिंग करने के लिए बाहर निकली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खाना बनाने से लेकर घर को साफ-सुथरा तक किया. अनलॉक के बाद ये सितारे घर से बाहर निकल रहे हैं और घर का राशन खरीदने में बिजी हैं. अब छोटे पर्दे की मशहूर सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) चार महीने बाद बाद घर से ग्रॉसरी शॉपिंग करने के लिए बाहर निकली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी.

बिग बॉस फेम दीपिका कक्कड़ ने पोस्ट में लिखा- ये मैं बहुत मिस कर रही थी, स्टोर पर जाना और ग्रॉसरी शॉपिंग करना. फोटो में दीपिका मास्क लगाए हाथ में लंबा-चौड़ा बिल लिए नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

one of the things i missed the most, going to the store and shoping for my grocery 😁

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on



लॉकडाउन के दौरान 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं. इस दौरान वह परिवार के साथ समय बिताने के अलावा उन्होंने यू ट्यूब पर अपना चैनल बनाया.



हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ अपनी पहली रमजान सहरी की तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में वो अपनी फैमिली के साथ नजर आईं. दीपिका के पहले रमजान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका कक्कड़ ने 2018 के फरवरी में शोएब संग शादी की थी. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के स्टाइल में प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था. वहीं उनकी रॉयल शादी को लेकर भी खूब चर्चाएं रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज