Sasural Simar Ka 2: 'सिमर' की शो से होगी छुट्टी! दीपिका कक्कड़ के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

दीपिका कक्कड़ का पत्ता जल्द ही इस शो से कटने वाला है. फोटो साभार: @Dipika Kakkar instagram

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakkar Ibrahim) अपने सुपरहिट टीवी ड्रामा 'ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka)' के दूसरे सीजन यानी 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' के जरिए वापसी करके काफी खुश हैं.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakkar Ibrahim) अपने सुपरहिट टीवी ड्रामा 'ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka)' के दूसरे सीजन यानी 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' के जरिए वापसी करके काफी खुश हैं. कुछ ही समय में दीपिका इस शो के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं. दीपिका कक्कड़ की मौजूदगी से दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस का पत्ता जल्द ही इस शो से कटने वाला है.

    दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं है. इंडिया फोरम की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को कुछ ही एपिसोड्स के लिए साइन किया गया था. दीपिका कक्कड़ के किरदार को खत्म करने के लिए इन दिनों मेकर्स कहानी पर खूब काम कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस किरदार को फिल्मी अंदाज में खत्म कर दिया जाएगा. फैंस के बीच 'ससुराल सिमर का' का पहला सीजन काफी हिट रहा था.










    View this post on Instagram






    A post shared by Dipika (@ms.dipika)






    दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है, लोग दीपिका को एक एक्ट्रेस के रूप में काफी प्यार करते हैं. दीपिका इन दिनों अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.










    View this post on Instagram






    A post shared by Dipika (@ms.dipika)






    बता दें हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. दीपिका के सोशल मीडिया एकाउंट पर भी फैमिली टाइम की झलक देखने को मिलती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.