होम /न्यूज /मनोरंजन /

बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका को आई श्रीसंत की याद, लिखा ये इमोशनल मेसेज...

बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका को आई श्रीसंत की याद, लिखा ये इमोशनल मेसेज...

दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत

दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत

हाल ही में टीवी की सिमर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

    विनर की घोषणा के साथ ही बिग बॉस का सीजन 12 खत्म हो चुका है. इस घर में रहने के दौरान कई कंटेस्टेंट दोस्त बने तो कई दुश्मन. लेकिन कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी रहे जिनमें पहले तो अच्छी दोस्ती थी लेकिन शो के आखिरी पड़ाव तक रिश्ते में खटास आ गई. इनमें श्रीसंत और करण वोहरा का नाम पहले लिया जा सकता है. वहीं कुछ ऐसे भी रिश्ते बने जिनमें जनम-जनम तक साथ निभाने का वादा किया. जिसमें एक रिश्ता था दीपिका और श्रीसंत का, दोनों के बीच भाई बहन के एक मजबूत रिश्ते ने जगह बनाई और अब शो के बाद आखिरकार दीपिका को 'भाई' श्रीसंत कि याद आ ही गई.

    हाल ही में टीवी की सिमर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. दीपिका, इस पोस्ट में श्रीसंत के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इमोशनल हो गई. दीपिका ने फिनाले के दौरान ली गयी अपनी और श्रीसंत की तस्वीर शेयर की है.

    दीपिका ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''सबसे ज्यादा गर्व का पल. क्योंकि टॉप 2 में श्रीसंत-दीपिका थे. थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए. चाहे कैसे भी हालात हो, हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहे. ये हमारी सबसे बड़ी ताकत थी. घर में आपके साथ बिताया हुआ पल याद कर रही हूं.घर में स्टेचू गेम, लड़ाई और साथ में मिलकर खाने को मिस कर रही हूं मैं जिंदगीभर के लिए आपकी बहन रहूंगी.''



    यह भी पढ़ें:

    दो शादी कर चुके इस एक्टर की वजह से आजतक कुंवारे हैं सलमान खान

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Bigg Boss 12 Grand Finale, Dipika Kakar Ibrahim, S Sreesanth, TV

    अगली ख़बर