• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं? रुमर्स पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोलीं- मुझे खुशखबरी दे रहे हो...

दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं? रुमर्स पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोलीं- मुझे खुशखबरी दे रहे हो...

दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलर हुईं.
(फोटो साभारः Instagram @ms.dipika)

दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलर हुईं. (फोटो साभारः Instagram @ms.dipika)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी (Dipika Kakar Pregnant) को लेकर ट्रोल हुई थीं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Instagram) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह जितना एक्टिव रहती हैं, उससे ज्यादा ट्रोल भी होती रहती हैं. लेकिन वह इन ट्रोल्स से कभी डरती नहीं हैं और दमदार अंदाज में जवाब देती हैं. हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोगों का कहना है कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अब खुद दीपिका कक्कड़ ने सामने आकर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

    दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हाल में मुंबई के एक होटल में एक शॉप का उद्घाटन करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब लोगों ने दीपिका कक्कड़ से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस हैरान रह गईं और इसका बेहद दमदार तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा,”क्या सच में? मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुशखबरी दे रहे हो? अमेजिंग!” दीपिका के इस अंदाज के जवाब से साफ हो गया कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें अफवाह मात्र हैं. उन्होंने या उनके पति शोएब ने प्रेग्नेंसी को लेकर को आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

    दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Troll) के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. पिछले महीने भी उन्हें ट्रोल किया गया था. उन्हें लोगों ने घर की नौकरानी कहा था. दरअसल, दीपिका अपने वीडियो ब्लॉग में घर में कर रही कामों और खाना बनाने और सर्व करने की वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं. इसे लेकर वह ट्रोल हुईं थी. लाइव के दौरान कुछ लोगों ने दीपिका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वे एक्ट्रेस के साथ नौकरानी जैसा व्यवहार करते हैं और उनकी प्राइवेसी का भी ख्याल नहीं रखते हैं.

    दीपिका (Dipika Kakar Family) ने संस्कारी बहू की तरह अपने परिवार पर आरोप लगाने वालों की क्लास लगा दी. एक्ट्रेस ने कहा कि वे घर और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके गर्व महसूस करती हैं. उन्होंने कहा था,”मुझे लगता है कि इससे पता चलता है कि आप अपनी जिंदगी में किस तरह परेशान हो और आपको संतुष्टी, खुशी नहीं मिलती है. ये मेरा फैसला है कि सालों तक लगातार काम करने के बाद अब मैं कम प्रोजेक्ट्स ही करूंगी.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज