Home /News /entertainment /

द‍िशा परमार ने राहुल वैद्य के ब‍िना ही मनाया अपना पहला करवाचौथ, Video Call पर पूरी की सारी रस्‍में

द‍िशा परमार ने राहुल वैद्य के ब‍िना ही मनाया अपना पहला करवाचौथ, Video Call पर पूरी की सारी रस्‍में

राहुल और दिशा ने वीडियो कॉल पर करवा चौथ मनाया. (फोटो साभार : rahulvaidyarkv/instagram)

राहुल और दिशा ने वीडियो कॉल पर करवा चौथ मनाया. (फोटो साभार : rahulvaidyarkv/instagram)

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इसी साल 16 जुलाई को धूमधाम से शादी रचाई थी. टीवी इंडस्ट्री का ये लवी डवी कपल हमेशा एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आते हैं लेकिन दोनों को अपना पहला करवा चौथ अलग-अलग मनाना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने रविवार को शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाया. दोनों ने इसी साल 16 जुलाई को धूमधाम से शादी रचाई थी. टीवी इंडस्ट्री का ये लवी-डवी कपल हमेशा एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आते हैं लेकिन दोनों को अपना पहला करवा चौथ अलग-अलग मनाना पड़ा. दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों वीडियो कॉल पर नजर आ रहे हैं. दिशा परमार अपना व्रत तोड़ रही हैं और राहुल वैद्य उनसे बातें कर रहे हैं.

    वीडियो में दिख रहा है कि दिशा परमार पहले पानी पीकर व्रत खोलती हैं फिर मीठा खाती हैं. साड़ी में दिशा परमार बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं, राहुल वैद्य रेड कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘ये बहुत आइडियल स्थिति नहीं है, लेकिन मैं फिर भी बहुत आभारी हूं.’ हम दोनों को करवा चौथ की शुभकामनाएं!

    दिशा परमार ने साथ ही अपनी करवा चौथ की तस्वीर भी शेयर की थीं जिसमें वो रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर, बिंदी और ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. उनकी ये तस्वीर फैंस को भी पसंद आ रही है.

    View this post on Instagram

    A post shared by DPV (@dishaparmar)

    वहीं, राहुल वैद्य ने भी अपनी और दिशा की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें करवा चौथ के मौके पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में राहुल वैद्य जहां कुरता पजामा पहने ट्रेडिशनल अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं, दिशा परमार भी रेड और गोलडन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों की ये तस्वीरें काफी रॉयल लग रही हैं.

    Disha parmar rahul vaidya karwachauth pic

    करवा चौथ पर राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ बेहद खास तस्वीर शेयर की. (फोटो साभार:rahulvaidyarkv/instagram)

    राहुल वैद्य ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘करवा चौथ मेरे लिए बचपन से ही स्पेशल रहा है और मैं हमेशा यही सोचता था कि कब वो दिन आएगा जब कोई मेरे लिए ये व्रत करेगा. दिशा आज तुम मेरे लिए ये कर रही हो, इसका मतलब मेरे लिए पूरी दुनिया है. मैं सोशल मीडिया पर अधिक एक्सप्रेस करना पसंद नहीं करता हूं लेकिन ये खास मौका और ये सब कुछ मेरे लिए बहुत खूबसूरत और स्पेशल है. मैं तुम्हारे साथ इस खास दिन पर नहीं हूं और तुम्हें मिस कर रहा हूं. सभी महिलाएं दिन भर उपवास में रहने के लिए बहुत अधिक प्रशंसा की पात्र हैं. हैप्पी करवा चौथ.

    Tags: Disha parmar, Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर