Rahul-Disha Wedding: दिशा ने अपने हाथों में लगाई राहुल के नाम की मेहंदी, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर दिशा परमार एक वीडियो वायरल हो रहा है (Video Grab Instagram)

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 16 जुलाई को दिशा और राहुल 7 फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो जाएंगे. वहीं, दिशा परमार आज अपने हाथों राहुल के नाम की मेहंदी लगा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दिशा परमार एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही हैं. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अभी थोड़ी देर पहले ही दिशा का यह वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया है.

    वीडियो में दिशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर लोगों को दिशा का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दिशा और राहुल दोनों को बधाई देते नजर आ रहे हैं. वहीं, राहुल और दिशा भी अपनी शादी को लेकर काफी एक्टसाइटेड हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में शादी के लिए दिशा को प्रपोज करने के बाद हाल ही में खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग से लौटे राहुल को अपनी शादी की कुछ खास तैयारियां करने के लिए समय कम मिला है, लेकिन लव बर्ड्स ने हनीमून के लिए खास प्लानिंग कर ली है, इसका खुलासा हाल ही में होने वाले दूल्हे राजा ने किया. शादी के बाद अपनी हनीमून प्लानिंग्स को लेकर सिंगर ने खुलासा किया. उन्होंने कहा कि हनिमून के लिए वे यूरोप में किसी स्थान पर जाएंगे, जैसे स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया.











    View this post on Instagram






    A post shared by Rkv Fan (@rkvfann)






    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इस दिनों दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों को अंतिम रूप देने में काफी बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि अपनी शादी के लिए मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है, यह भी बहुत मजेदार है. राहुल ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं... मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे घर पर डांस प्रैक्टिस चल रही है. मैंने आज तक अपने दोस्तों की शादी में डांस किया है, पर अभी लोग मेरी शादी में परफॉर्म करने के लिए डांस नंबर्स का प्रैक्टिस कर रहे हैं. मुझे अब बस उस दिन का इंतजार है जब मैं दिशा को अपनी पत्नी बनते देखूंगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.