लाइव टीवी

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में 'दयाबेन' की होगी एंट्री, 'बागा' का सपना बनेगा वजह!

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 4:47 PM IST
'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में 'दयाबेन' की होगी एंट्री, 'बागा' का सपना बनेगा वजह!
दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो में लौटने की चर्चाएं जोरों पर हैं.

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन (Dayaben) का रोल निभाती थीं दिशा वकानी (Disha Vakani). एक बार फिर शो में उनके लौटने की हो रही है चर्चा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 4:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टेलीविजन का चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. पिछले कुछ दिनों से इस शो से एक्‍टर और एक्‍ट्रेस के छोड़कर चले जाने की बातें आई थीं. अब इस शो की मुख्‍य किरदार निभाने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी के लौटने की चर्चाएं हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस दिशा वकानी जल्‍द शो में लौट सकती हैं. हालांकि इससे पहले भी उनके शो में लौटने की खबरें कई बार आई थीं. लेकिन इस बार बताया जा रहा है कि वह इस शो के सिर्फ एक एपिसोड में लौटेंगी.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

🌅 સુપ્રભાત 🙏


A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on






दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में लौटने की सहमति पहले जताई थी. लेकिन उनकी मांगों के चलते ऐसा नहीं हो पाया था. अब चर्चा है कि शो में दिखाया जाएगा कि शो के किरदार बागा अपने एक सपने के बारे में जेठालाल को बताते हैं.

अपने इस सपने में वह जेठालाल का बीमार पड़ा हुआ देखते हैं. वह देखते हैं कि जेठालाल बीमार होकर बेड पर लेटे हैं. बाघा जेठालाल को कहते हैं कि उसके सपने हमेशा सच होते हैं. इसके बाद जेठालाल सोचने लगते हैं कि काश दया यहां होती. ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि अगर बाघा का ये सपना सच होता है तो दया एक बार फिर शो में नजर आ सकती है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: देवोलीना के साथ टास्क के दौरान हुआ था कुछ ऐसा, अब अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...