'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर फिर वापसी कर सकती हैं टप्पू की मम्मी!

टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की चर्चित किरदार दया बेन की शो में वापसी की खबर आ रही है. क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद दया बेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी शो में फिर दिखाई देंगी.

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 9:00 AM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर फिर वापसी कर सकती हैं टप्पू की मम्मी!
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मे वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 9:00 AM IST
हास्य टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी एक खास पहचान बना चुकी दया बेन (दिशा वकानी) शे में वापसी करने जा रही हैं. खबर है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर से दिखाई देंगी. हालांकि दिशा या फिर शो की टीम की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है. वहीं दिशा की वापसी वाली खबर से उनके प्रशंसकों को जरूर खुशी हुई होगी.

गौरतलब है कि दिशा गर्भवती होने के बाद मैटरनिटी लीव पर 2017 से शो से बाहर हैं. पिछले दिनों से ऐसी खबर आ रही थी कि दिशा मैटरनिटी लीव के बाद शो में वापस नहीं आना चाहती हैं. निर्माताओं ने दया बेन के किरदार के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में हैं.  यहां तक की दया बेन के किरदार को लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आने लगे थे.

हास्य टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी


दिशा ने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया में की साझा

खबरों के अनुसार 'चिड़ियाघर' की एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी का नाम चर्चा में है. हालांकि एमी ने स्पष्ट कहा था कि उनसे किसी ने भी दया बेन के किरदार के लिए सम्पर्क नहीं किया है. हाल ही में दिशा ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वो इस समय का पूरा आनंद ले रही हैं.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे ज्यादा चलने वाले धारावाहिकों में से एक है. लगातार 10 सालों से यह टॉप 10 टीआरपी वाला धारावाहिक है. इसके 2000 से ज्यादा एपिसोड में दिशा, लीड रोल करने वाले दिलीप जोशी (जेठालाल) की पत्नी का रोल निभाती आ रहीं थीं.

ये भी पढ़ें: क्यों राखी सावंत से हो रही है 'नागिन' की तुलना ?
First published: June 7, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...