Home /News /entertainment /

दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बनाया वापसी का मन! मेकर्स के आगे रखी मोटी फीस की डिमांड?

दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बनाया वापसी का मन! मेकर्स के आगे रखी मोटी फीस की डिमांड?

तारक मेहता...में दिशा वकानी की वापसी की एक बार फिर चर्चा हो रही है.

तारक मेहता...में दिशा वकानी की वापसी की एक बार फिर चर्चा हो रही है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के किरदार जेठालाल और दयाबेन (Dayaben) ने दर्शकों के दिलों-दिमाग में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. शो से दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से नदारद चल रही हैं. ऐसे में दर्शक बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. समय-समय पर उनकी वापसी की खबरें आईं और अब एक बार फिर ऐसी ही चर्चा हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है, जो पिछले 13 सालों से छोटे पर्दे के दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यह शो 2008 में शुरू हुआ था और अब तक 3000 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है. जहां शो के सभी किरदारों को खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं जेठालाल और दयाबेन (Dayaben) ने दर्शकों के दिलों-दिमाग में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. शो से दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से नदारद चल रही हैं. ऐसे में दर्शक बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. समय-समय पर उनकी वापसी की खबरें आईं. हालांकि मेकर्स की ओर से अब तक उनकी वापसी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

शो में वापसी की तैयारी में दिशा वकानी!
लेकिन, अब ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी कुछ महीनों के ब्रेक के बाद शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि इन खबरों ने एक बार फिर फैंस को शो को लेकर उत्साहित कर दिया है. सूत्रों का दावा है कि दयाबेन ने मेकर्स से हर एपिसोड के लिए मोटी फीस की मांग की है.

1.5 लाख फीस की डिमांड
रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये की डिमांड की है. इसके अलावा उनकी एक शर्त ये भी है कि वह दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूटिंग करेंगी. क्योंकि, वह अपना समय अपने परिवार को भी देना चाहती हैं. हालांकि, अब तक ना तो दिशा वकानी और ना ही मेकर्स की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Disha Vakani

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दिशा वकानी लंबे समय से दूर हैं. (फोटो साभारः Instagram @disha.vakani_)

बता दें, दिशा वकानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में हिट टीवी शो खिचड़ी से की थी. इसके बाद, वह कई गुजराती शो में दिखाई दीं, लेकिन उन्हें देशभर में पहचान दिलाई तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके दयाबेन के किरदार ने, जो उन्हें लोकप्रियता की ऊंचाइयों पर ले गया.

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर