• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • OMG...इतना बूढ़ा दिखने लगा Bigg Boss का ये विनर, अब पहचान पाना हो रहा है मुश्किल

OMG...इतना बूढ़ा दिखने लगा Bigg Boss का ये विनर, अब पहचान पाना हो रहा है मुश्किल

ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो साभार-@divyaagarwal_official/Instagram

ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो साभार-@divyaagarwal_official/Instagram

लोगों को हंसाने, गुदगुदाने और अपने किरदार में ढलने के लिए सेलेब्स को मेहनत के साथ अपने सूरत भी बदलनी पड़ती है, जिससे उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही एक एक्ट्रेस के साथ हुआ, जिनको पहचान पाना अब मुश्किल हो रहा है.

  • Share this:

    बॉलीवुड (Bollywood), टीवी (TV) और ओटीटी (OTT) पर हम कई ऐसे चेहरे देखते हैं, जिनकी अदाकारी के साथ उनकी खूबसूरती हमें मोहित कर लेती हैं. सेलेब्स को न सिर्फ अपने काम बल्कि फिगर और लुक भी मेंटेन करना होता है. लेकिन कई बार शूटिंग के लिए उन्हें वो कई अवतार लेने पड़ते हैं. लोगों को हंसाने, गुदगुदाने और अपने किरदार में ढलने के लिए सेलेब्स को मेहनत के साथ अपने सूरत भी बदलनी पड़ती है, जिससे उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही एक एक्ट्रेस के साथ हुआ, जिनको पहचान पाना अब मुश्किल हो रहा है.

    इस बिग बॉस विनर (Bigg Boss winner) को पहचान पाना लोगों के लिए काफी मुश्किल है. वो अब इतनी बूढ़ी नजर आ रही हैं कि लोग उनके इस अंदाज को देख हैरान हैं. उन्होंने अपने आपको इस कदर किरदार में ढाल दिया कि लोगों के लिए पहचान पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये हैं कौन? हाल ही में बिग बॉस ओटीटी विनर रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ का लुक शेयर किया, जिसको देख सब हैरान हैं.

    Divya Agarwal, Bigg Boss ott winner, Bigg Boss ott winner Divya Agarwal, alt balaji , Ekta Kapoor, alt balaji web series, cartel, Divya Agarwal Look in cartel, Social Media, Viral Post, दिव्या अग्रवाल, वेब सीरीज कार्टेल, ऑल्ट बालाजी

    दिव्या अग्रवाल ने ‘कार्टेल’ इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरा मूड ‘कार्टेल’ देखने के बाद… कार्टेल की सक्सेस के लिए ऑल्ट बालाजी की पूरी टीम को बधाई देने का मौका ही नहीं मिल पाया. ये पूरा शो बहुत शानदार है. एकता कपूर मैम आपका बहुत शुक्रिया मुझ पर विश्वास करने के लिए. ये रोल सिनेमा के लिए मेरा पैशन और प्यार दिखाता है, और आप पहली हैं जिन्होंने इसे देखा था. घंटो मेकअप चेयर पर बैठे रहना, मैंने खुद को मेरे बेहतर वर्जन के लिए तैयार किया है. शुक्रिया भगवान हमेशा मुझ पर आशीर्वाद बनाए रखने के लिए’. #cartel #altbalajioriginal #thankyoupa

    MX player और ऑल्ट बालाजी पर एक नई सीरीज रिलीज हुई है ‘कार्टेल’. ये एक क्राइम ड्रामा शो है. सीरीज में कुल 14 एपिसोड्स हैं. शो की कहानी ‘गॉडफादर’, ‘स्कारफेस’,‘सत्या’ और‘वंस अपॉन आ टाइम..’ की कहानी से प्रेरित लगती है.

    आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल हाल ही में बिग बॉसी ओटीटी की विनर घोषित हुई हैं. दिव्या फिलहाल वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज