Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी से भिड़ीं दिव्या अग्रवाल, बोलीं- 4 और सीजन में आ जाएंगी फिर भी जीत नहीं पाएंगी

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी से भिड़ीं दिव्या अग्रवाल, बोलीं- 4 और सीजन में आ जाएंगी फिर भी जीत नहीं पाएंगी

शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच आज जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलेगी.

शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच आज जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलेगी.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच नोकझोंक देख एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी की यादें ताजा होने वाली है. दरअसल, आज स्टेज पर एक पैनल नजर आने वाला है, जिसमें कुछ सेलेब्स होंगे. इसमें कश्मीरा शाह, नेहा भसीन, गीता कपूर के अलावा दिव्या अग्रवाल भी नजर आएंगी. इस दौरान सभी घरवालों से इन्ट्रैक्ट करेंगे और अपनी-अपनी भड़ास निकालते दिखाई देंगे.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के हर वीकेंड की तरह इस हफ्ते भी दर्शकों को फुल एंटरटेमेंट की डोज मिलने वाली है. सलमान खान (Salman Khan) शनिवार को घरवालों की क्लास लगाते दिखाई दिए. आज शो में कई सेलेब्स स्टेज पर ज्वाइन करके घरवालों से तीखे सवाल जवाब करते नजर आने वाले हैं. शो में आज बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal) भी पहुंचेंगी, जहां वह बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के साथ जमकर तू-तू-मैं-मैं करती दिखाई देंगी.

बिग बॉस ओटीटी की यादें होंगी ताजा
वीकेंड का वार (Bigg Boss Weekend Ka Vaar) के अपकमिंग एपिसोड में, कई सेलिब्रिटी मेहमान बनकर घर में हलचल बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक करने के लिए घर में पहुंचेंगे. घरवालों को दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच नोकझोंक देख एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी की यादें ताजा होने वाली है. दरअसल, आज स्टेज पर एक पैनल नजर आने वाला है, जिसमें कुछ सेलेब्स होंगे. इसमें कश्मीरा शाह, नेहा भसीन, गीता कपूर के अलावा दिव्या अग्रवाल भी नजर आएंगी. इस दौरान सभी घरवालों से इन्ट्रैक्ट करेंगे और अपनी-अपनी भड़ास निकालते दिखाई देंगे.

दिव्या और शमिता के बीच हुई तू-तू मैं-मैं
शो का एक प्रोमो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिव्या अग्रवाल और शमिता दोनों आपस में सलमान खान का सामने भिंड़ती नजर आ रही हैं. शमिता कहती हैं, ‘यही एटिट्यूड रहा तो अगले चार सीजन में भी आ जाएंगी, तो भी जीत नहीं पाएंगी.’ ये सुनते ही शमिता कहती हैं, ‘मुझे तुम्हारी कोई इजाजत नहीं चाहिए. तुझे तो पूछा भी नहीं था आने के लिए.’

मेहमानों ने बजाई घरवालों की बैंड
इस पर दिव्या कहती हैं, ‘मुझे आना भी नहीं था बेटा घर में.’ फिर शमिता हंसने लग जाती हैं और एक्ट्रेस की खिल्ली उड़ाती हैं. वहीं, दूसरी तरफ नेहा भसीन, गीता कपूर और कश्मीरा शाह भी घरवालों की बैंड बजाएंगे.

आपको बता दें कि शमिता और दिव्या बिग बॉस ओटीटी के दिनों से ही आमने-सामने हैं. शुरू में दोनों अच्छे दोस्तों के रूप में शुरुआत की, लेकिन शो जैसे-जैसे आगे बढ़ा वैसे-वैसे दोनों की दोस्ती में दरार आने लगी. दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी जीती और ओटीटी के बाद शमिता ने बिग बॉस 15 में एंट्री ली.

Tags: Bigg Boss 15, Divya Agarwal, Salman khan, Shamita Shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर