Home /News /entertainment /

Video: वरुण सूद की बहन की शादी में खूब नाची दिव्या अग्रवाल, अपने हाथ पर लगवाई बॉयफ्रेंड के नाम की मेहंदी

Video: वरुण सूद की बहन की शादी में खूब नाची दिव्या अग्रवाल, अपने हाथ पर लगवाई बॉयफ्रेंड के नाम की मेहंदी

दिव्या और वरुण 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभारः  Instagram @divyaagarwal_official)

दिव्या और वरुण 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभारः Instagram @divyaagarwal_official)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT Winner) विनर दिव्या अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए हैं. ये वीडियो उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर वरुण सूद की बहन अक्षिता सूद की शादी के हैं. इनमें से एक वीडियो ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस वीडियो में दिव्या (Divya Agarwal Video) अपने बॉयफ्रेंड वरुण का नाम अपने हाथों पर मेहंदी से लिखवाते हुए नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चालू है. नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी के बाद एक्टर और वीजे वरुण सूद भी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. वरुण (Varun Sood Sister Wedding) अपनी बहन अक्षिता सूद की शादी में जुटे हुए थे. इसमें उनकी गर्लफ्रेंड और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रही दिव्या अग्रवाल भी उनकी हेल्प करवा रही थीं. अक्षिता ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड प्रणव स्याल से गोवा में एक दिसंबर को शादी कर ली. दिव्या अग्रवाल ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. इन तस्वीरों और वीडियो में से एक ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा.

    दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Mehendi)ने अपने बाएं हाथ पर मेहंदी से बॉयफ्रेंड वरुण सूद का नाम लिखवाया हुआ था. दिव्या ने मेहंदी लगाने वाली आर्टिस्ट कंचन महतो को भी अपनी स्टोरी में टैग किया. दिव्या को इस स्टोरी वीडियो में एक सफेद ट्रेडिशनल लहंगा पहने देखा गया. इसमें वरुण भी दिखाई दे रहे हैं. दिव्या ने मेहंदी आर्टिस्ट कंचन की एक इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से शेयर किया, जो पॉपुलर पर्सनैलिटीज से मिलकर खुश थीं.

    वरुण सूद की बहन अक्षिता ने अपनी शादी के मौके पर लाल रंग का लहंगा पहना था. उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी. दुल्हन के इस आउटफिट में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं. उनके भाई वरुण हरे रंग की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे. शादी का जश्न गोवा के एक निजी रिसॉर्ट में हो रहा है.

    Akshita Sood

    (फोटो साभारः Instagram @divyaagarwal_official)

    कपल डांस करते दिखे प्रणव-अक्षिता

    वरुण ने अपनी बहन अक्षिता और उनके बॉयफ्रेंड प्रणव के कपल डांस को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. एक्टर विक्रम राठौड़ भी शादी समारोह में शामिल हुए. विक्रम को आखिरी बार टीवी शो ‘कुर्बान हुआ’ में देखा गया था, उन्होंने अक्षिता और प्रणव को नीला सूट गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद दिया.

    Boman Irani B’day Spl: 42 साल में जागा एक्टिंग का कीड़ा, डेब्यू करते ही छा गए ये स्टार

    तीन साल से रिलेशनशिप में वरुण-दिव्या

    दिव्या और वरुण (Divya Agarwal Varun Sood Relationship) तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दिव्या ने एक बार शादी के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि वे शादी के सवाल से नहीं बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी से भाग रही हैं. दिव्या ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा था,”यह एक जिम्मेदारी से भरा कमिटमेंट है और हमें अपने परिवारों, अपने करियर को ध्यान में रखना होगा. हमने अभी तक ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन जब भी यह होगा डंके की चोट पर होगा और हर कोई इससे खुश होगा.”

    Tags: Divya Agarwal, Varun Sood, Wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर