Home /News /entertainment /

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का हुआ निधन

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का हुआ निधन

फोटो साभार: @DivyankaTripathi

फोटो साभार: @DivyankaTripathi

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की आंटी राखी त्रिपाठी (Rakhi Tripathi) का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की मां नीलम त्रिपाठी (Neelam Tripathi) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर कई लोगों के लिए बुरा संदेश लेकर आ रही है. कितने लोग इसके शिकार हो रहे है तो वहीं कुछ लोगों को अपनी जान तक गवानी पड़ रही है. इसी कड़ी में
    दिव्यांका त्रिपाठी के घर से भी दुखद खबर सामने आ रही है. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की आंटी राखी त्रिपाठी (Rakhi Tripathi) का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है.

    दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की मां नीलम त्रिपाठी (Neelam Tripathi) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी है. नीलम त्रिपाठी ने फेसबुक पर लिखा, 'मेरी देवरानी राखी त्रिपाठी का स्वर्गवास हो हो गया. सभी से अनुरोध है घर पर रहें, सुरक्षित रहें.' दिव्यांका त्रिपाठी से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कोरोना वायरस महामारी की चपेट में टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकार आ चुके हैं और वह कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं. इसके अलावा कई कलाकारों का कोरोना वायरस के चलते निधन भी हो चुका है.

    neelam tripathi
    फोटो साभार: Neelam Tripathi facebook


    बताते चलें कि कई भक्ति गीतों के लिए मशहूर और चुनिंदा फिल्मी गीत लिखनेवाले पंडित किरण मिश्र (Pandit kiran mishra) का आज कोरोना के संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में भर्ती थे. वे 67 साल के थे. बताया जा रहा है कि उन्हें तीन दिन पहले ही अंधेरी पूर्व स्थित सेवेन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि पंडित किरण मिश्र ने 15 दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी.

    Tags: Divyanka Tripathi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर