Home /News /entertainment /

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य को हराकर इस कंटेस्टेंट को मिला फिनाले का टिकट, होस्ट रोहित शेट्टी हुए गदगद

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य को हराकर इस कंटेस्टेंट को मिला फिनाले का टिकट, होस्ट रोहित शेट्टी हुए गदगद

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) अपने समापन की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है. साभार: @ColorsTV

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) अपने समापन की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है. साभार: @ColorsTV

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) शो अपने समापन की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है. हाल ही में शो के कंटेस्टेंट ने एक टास्क किया जिसने उन्हें सीज़न के फिनाले में जगह दिला दिया. इस टास्क में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के बीच आमना-सामना हुआ था

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) को कोरोना महामारी के दौरान केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में शूट किया गया था. यह शो अपने समापन की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है. हाल ही में शो के कंटेस्टेंट ने एक टास्क किया जिसने उन्हें सीज़न के फिनाले में जगह दिला दिया. इस टास्क में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के बीच आमना-सामना हुआ था, जिन्हें एक साथ स्टंट करना था. यह स्टंट जबरदस्त मुकाबले वाला था.

    दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को एक सीढ़ी से हवा में लटकी बस से चढ़ना था और अपना स्टंट पूरा करना था. इस टास्क में दिव्यांका ने राहुल को मात दी और होस्ट रोहित शेट्टी उन्हें टिकट टू फिनाले रेस जीतते देखकर बेहद खुश हुए. इससे पहले शो के पहले एपिसोड में रोहित ने कहा था कि वह दिव्यांका को फाइनल में देखना चाहते हैं. इस स्टंट से उन्होंने अपनी सही जगह बनाई है और वो भी दूसरों से पहले. अपने सबसे पहले टास्क में दिव्यांका ने हिम्मत दिखाई थी जब उन्होंने स्टंट के लिए बिना सोचे समझे एक मगरमच्छ को उठा लिया था.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इस टास्क को जीतने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) रोमांचित हो गई और उन्होंने कहा, “मैं केप टाउन की रानी की तरह महसूस कर रही हूं.” फैंस काफी वक्त से यह जानने को बेचैन हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का फिनाले कब होगा और किस-किस कंटेस्टेंट्स को इसका टिकट मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का फिनाले 25 और 26 सितंबर को होगा. जिन दो कंटेस्टेंट्स को फिलहाल ‘टिकट टू फिनाले’ मिला है, उनमें दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह का नाम शामिल है.

    Tags: Divyanka Tripathi, Khatron Ke Khiladi 11

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर