दिव्यांका त्रिपाठी को बिकिनी पहनने में आती है शर्म... इसलिए अब तक नहीं सीखा तैरना

दिव्यांका त्रिपाठी को बिकिनी पहनने में आती है शर्म. (फोटो साभार : divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी को बिकिनी पहनने में आती है शर्म. (फोटो साभार : divyankatripathidahiya/Instagram)

बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कभी भी इंटरनेट पर बिकिनी पहनी फोटो शेयर नहीं करती हैं. 'बनूं मैं तेरी दुलहन' (Banoo Main Teri Dulhann) फेम प्यारी एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 5:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे की तमाम एक्ट्रेस जहां एक तरफ शो में संस्कारी लड़की या बहू का रोल कर दर्शकों की पसंद बन जाती हैं , वहीं बोल्ड फोटो सेशन करवा कर इंटरनेट पर सेंसेशन क्रिएट करती रहती हैं. इस लिस्ट में हिना खान (Hina Khan) से लेकर सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) जैसी तमाम एक्ट्रेस शामिल हैं, जो इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर न सिर्फ अपनी इमेज तोड़ रहीं हैं बल्कि तहलका भी मचाए रखती हैं. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो इस दौड़ से दूरी बनाए हुए हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने टाइम्स से बात करते हुए कहा ‘बिकिनी में फोटोज शेयर नहीं करने की यही वजह है कि मैं बहुत शर्मीली हूं. मुझे स्विमसूट और बिकिनी पहनने में बहुत शर्म आती है और इसी वजह से मैंने  स्विमिंग नहीं सीखी. हालांकि ये ठीक नहीं है, ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन मैं क्या करूं, मैं ऐसी ही हूं.’ दिव्यांका ने आगे कहा 'बिकिनी पहनने के लिए मुझे बहुत हिम्मत जुटानी पड़ेगी. जो लड़कियां बिकिनी पहनकर अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वो वाकई हिम्मतवाली हैं'.

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दाहिया से 2016 में शादी की थी. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत भोपाल में ऑल इंडिया रेडियो से की थी. इसके बाद 2004 में उन्होंने 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' में हिस्सा लिया और टॉप-8 में जगह बनाई. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर टेलीफिल्म्स से किया था, पर उन्हें पहचान 2006 में आए टीवी शो 'बनू मैं तेरी दुलहन' से मिली. इसमें निभाए रोल के लिए उन्हें बेस्ट ऐक्ट्रेस के कई अवॉर्ड्स मिले थे. दिव्यांका कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रहीं है. जिनमें 'श्श्श कोई है', 'विरासत', 'कसम से', 'सात फेरे-सलोनी का सफर', 'छोटी बहू-सिंदूर बिन सुहागन' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे सीरियल में काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज