एक सीन में 'इशिता' को लगी गोली, देखकर रो पड़ीं ये लड़कियां

News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 10:18 AM IST
एक सीन में 'इशिता' को लगी गोली, देखकर रो पड़ीं ये लड़कियां
टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' का एक सीन.
News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 10:18 AM IST
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की चर्चित सेलेब्रिटीज में से एक हैं. स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' से वह घर-घर में मशहूर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबर्दस्त है.

'इशिता' यानी दिव्यांका के फैन्स उन्हें इतना चाहते हैं कि वह पर्दे पर भी परेशान हों तो दर्शकों के आंसू निकल आते हैं. यह बात हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान देखने को मिली. दिव्यांका टीवी शो के लिए दही-हांडी के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं.

वहीं कुछ लोग शूटिंग देखने पहुंचे हुए थे. सीन के मुताबिक 'इशिता' को गोली लगनी थी. जब यह सीन शूट होने लगा तो 'इशिता' को खून में लतपथ देख वहां मौजूद दो लड़कियां अचानक रोने लगीं. उन्हें लगा कि 'इशिता' को सच में गोली लग गई है.




Trying to comfort two girls when they burst out crying thinking #Ishita is actually 'shot' in a shot.. #PureInnocence #Love ❤️


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on






यह देखकर 'इशिता' खुद उनके पास पहुंची और दोनों को चुप कराया. उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सेट पर दो लड़कियों को कंफर्टेबल महसूस कराने की कोशिश, यह ये सोच कर रोने लगी थीं कि 'इशिता' को सच में गोली लग गई है.







इसके अलावा दिव्यांका के फैन क्लब ने भी अलग-अलग अकाउंट्स पर इस सीन की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें:

हीरोइन नहीं कुछ और बनना चाहती है काजोल की बेटी

इस वीकेंड कुछ अलग करना चाहते हैं तो देखें ये टॉप साइको थ्रिलर फिल्में
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर