Naagin 5 की अगली नागरानी होंगी दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

Naagin 5 की अगली नागरानी होंगी दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब
द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी ने नागिन 5 से जुड़ी अफवाहों पर दिया जवाब

नागिन 5 (Naagin 5) में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को लीड रोल मिलने की खबरें आई थीं.

  • Share this:
मुंबई. जब से टीवी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू होने की खबरें आई हैं, तब से ही सुपर नैचुरल टीवी सीरीज 'नागिन 5' (Naagin 5) को लेकर खबरें और भी तेज हो गई हैं. इस सीरीज का पहला कथित पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसके अलावा इन कयासों का भी दौर जारी है कि इस बार कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएगी. इसके लिए कई नाम सामने आए, जिनमें से एक एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी थीं. कई फैंस ने यहां तक कह दिया कि दिव्यांका 'नागिन 5' में नागरानी बन सकती हैं. वहीं अब इन सभी खबरों पर खुद एक्ट्रेस दिव्यांका का बयान आ गया है.

शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि अगली नागिन बनेंगी हिना खान और दीपिका कक्कड़ बनेंगी, लेकिन बाद में दिव्यांका त्रिपाठी के नाम की काफी चर्चा होने लगी. इस मामले में अब दिव्यांका खुद सच लेकर सामने आ गई हैं. दिव्यांका ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में ये साफ कर दिया कि ये सभी खबरें झूठी हैं. उन्होंने कहा कि वो नागिन 5 से अपना नाम जुड़ने की खबरों पर खुद भी हैरान हैं. इसके साथ ही उन्होंने नागिन 5 में किसी तरह का कोई भी किरदार निभाने की खबरों को सिरे से नकार दिया है.

उन्होंने कहा- 'बाकियों का तो नहीं पता, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं'. उनके इस बयान से उन सभी को जवाब मिल गया है को काफी समय से दिव्यांका त्रिपाठी के इस सीरीज का हिस्सा होने की खबरें फैला रहे थे. बता दें कि इससे पहले 'नागिन 4' में निया शर्मा और रश्मि देसाई भी नागिन की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.



दिव्यांका त्रिपाठी की बात करें तो उन्हें टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में जबरदस्त शोहरत मिली है. दिव्यांका त्रिपाठी एक्टिंग के साथ-साथ अब प्रोडक्शन का काम भी शुरू कर चुकी हैं. उन्होंने अपने पति विवेक दहिया के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस खोला है.
ये भी पढ़ें- हिंदुस्तानी भाऊ पर बुरी तरह नाराज हुईं एकता कपूर, बोलीं- इंटीमेट सीन बुरा मगर रेप सही?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज