Home /News /entertainment /

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया से मांगा Karwa Chauth गिफ्ट, बोलीं- 'डायमंड की जरूरत नहीं, बस...'

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया से मांगा Karwa Chauth गिफ्ट, बोलीं- 'डायमंड की जरूरत नहीं, बस...'

करवा चौथ के मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक  दहिया की लंबी उम्र की प्रार्थना की. (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

करवा चौथ के मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया की लंबी उम्र की प्रार्थना की. (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Karwa Chauth) ने पति विवेक दहिया के साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन वाली एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने करवा चौथ गिफ्ट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें डायमंड नहीं चाहिए. उन्हें बस पति का साथ चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. एक दिन पहले पूरे देश की महिलाओं ने करवा चौथ ( Karwa Chauth 2021) का पवित्र त्यौहार मनाया. इस त्यौहार को तमाम बड़ी हस्तियों ने भी सेलिब्रेट किया. शादीशुदा टीवी एक्ट्रेस से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक, सभी ने पति की लंबी उमर की प्रार्थनाएं की और इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने पति विवेक दहिया को छन्नी से देखते हुए नजर आ रही हैं.

    इस तस्वीर में देख सकते हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने लाल रंग की रेशमी साड़ी पहनी हुई है, जबकि विवेक दहिया कुर्ते-पयजामे में हैं. दिव्यांका मुस्कुराते हुए पति को छन्नी से देख रही हैं. उन्होंने अपने एक हाथ में पूजा की थाली पकड़ी हुई है, जिसे विवेक ने भी पकड़ा हुआ है. छन्नी के ऊपर आसमान में चमकता हुआ चांद बिल्कुल साफ दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है.

    दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Photos) ने लिखा,”मेरा करवा चौथ गिफ्ट?” आप हैं विवेक दहिया! मुझे किसी डायमंड की जरूरत नहीं हैं, बस तुम मेरी साइड ही रहो.” इससे पहले विवेक दहिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक करवा चौथ स्पेशल तस्वीर शेयर की और अपनी फीलिंग्स का इजहार किया.

    Vivek Dahiya

    विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए अपनी फीलिंग शेयर की. (फोटो साभारः Instagram @VivekDahiya)

    विवेक दहिया  (Vivek Dahiya) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”आप मेरा प्यार हो, जब भी मैं प्रार्थना करता हूं, तो इस लिस्ट में आप सबसे ऊपर हैं. जिंदगी बड़ी तो हो ही गई है तुम्हारे साथ, लंबी तुम करके मनोगी.” दिव्यांका ने करवा चौथ सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं. उन्होंने एक तस्वीर में अपने कई पुराने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है.

    बता दें कि विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की पहली मुलाकात ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद एक पार्टी में दोनों को एक-दूसरे की फीलिंग का अहसास हुआ. दोनों ने लंबे वक्त एक-दूसरे को डेट करने के बाद 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली. दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स भी शेयर करते हैं.

    Tags: Divyanka Tripathi, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर