• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bade Acche Lagte Hain 2: नकुल मेहता के साथ अपनी जोड़ी पर बोलीं दिव्यांका त्रिपाठी, कहा- 'हम साथ अच्छे नहीं दिखेंगे'

Bade Acche Lagte Hain 2: नकुल मेहता के साथ अपनी जोड़ी पर बोलीं दिव्यांका त्रिपाठी, कहा- 'हम साथ अच्छे नहीं दिखेंगे'

‘बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Acche Lagte Hain) जल्दी ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है. फोटो साभार: @NakulMehta/DivyankaTripathi instagram

‘बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Acche Lagte Hain) जल्दी ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है. फोटो साभार: @NakulMehta/DivyankaTripathi instagram

‘बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Acche Lagte Hain) जल्दी ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को लीड रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. अब एक्ट्रेस ने इसे ठुकराने की वजह बताई है.

  • Share this:

    मुंबईः इन दिनों टीवी पर सीरियल्स ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (Bade Acche Lagte Hain) जल्दी ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है. शो को लेकर कहा जा रहा था कि टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में लीड रोल ऑफर हुआ है. हालांकि, दिव्यांका त्रिपाठी इसे करने से इनकार कर दिया था. अब एक्ट्रेस ने इसे ठुकराने की वजह बताई है.

    इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के साथ नकुल मेहता नजर आने वाले थे. दिव्यांका ने खुलासा किया कि उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह और नकुल मेहता एक साथ स्क्रीन पर अच्छे नहीं दिखेंगे. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बाद, एक एक्टर के रूप हमें कम से कम ऐसे प्रोजेक्ट को चुनने की स्वतंत्रता होनी चाहिए.”

    अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जहां तक ऑनस्क्रीन पर मुझे नकुल से उम्र में बड़ा दिखने की बात है, वास्तव में मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं. क्योंकि जब मुझे यह शो ऑफर हुआ था और इस आइडिया की पेशकश की गई थी, तो मैं हैरान रह गई थी. हमारी जोड़ी के बारे में सुनकर मैं आश्चर्य हो गई थी और मेरे परिवार भी हैरान रह गया था. उन्हें लगा कि हम थोड़ा अजीब दिखेंगे. लेकिन जब मैंने शो की टीम से फोन पर बात की, तो मैं लुक टेस्ट करने के लिए तैयार हो गई. मुझे लगा कि चलो लुक टेस्ट देते हैं और देखते हैं कि हमारी जोड़ी वास्तव में परदे पर कैसी दिखेगी.”

    उन्होंने आगे कहा, “मुझे ऐसा लग रहा था कि नकुल और मैं एक साथ स्क्रीन पर मेल नहीं खाएंगे या अच्छे नहीं दिखेंगे. और मैं मुझे इस बात का बुरा नहीं लगा. मुझे लगता है कि कोई और जो इस भूमिका को निभाएगा वह शो के साथ न्याय करेगा. मैंने अपने विचार सभी को बता दिया था. मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से शेयर किया.” इससे पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि वह शो के कैरेक्टर से कनेक्ट नहीं कर पा रही थीं, जिसकी वजह से उन्होंने यह करने से इनकार कर दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज