'दुपट्टा क्यों नहीं पहनतीं' यूजर ने दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा बेतुका सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11'के शूटिंग में व्यस्त हैं फोटो साभार: @DivyankaTripathi instagram

दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11'के शूटिंग में व्यस्त हैं फोटो साभार: @DivyankaTripathi instagram

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को शो में बिना दुपट्टा पहने देख कुछ लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने लगे. ट्रोल्स ने जब 'क्राइम पेट्रोल' (Crime Patrol) के एपिसोड देखे तो उसने ट्विटर पर ऐक्ट्रेस से सवाल किया कि क्राइम पेट्रोल एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं?

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में दिव्यांका ने टीवी शो 'क्राइम पेट्रोल' की शूटिंग पूरी की थी, जिसके बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक्ट्रेस काफी भावुक भी हुई थीं. 'क्राइम पेट्रोल' (Crime Patrol) को होस्ट करते समय कुछ एपिसोड्स में वह बिना दुपट्टे वाले सूट पहने नजर आई थीं.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को शो में बिना दुपट्टा पहने देख कुछ लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने लगे. ट्रोल्स ने जब 'क्राइम पेट्रोल' (Crime Patrol) के एपिसोड देखे तो उसने ट्विटर पर ऐक्ट्रेस से सवाल किया कि क्राइम पेट्रोल एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं? यूजर के ऐसे बेतुके सवाल पर दिव्यांका त्रिपाठी हैरान रह गईं और उन्होंने उसे सबक सिखाते हुए ऐसा करारा जवाब दिया कि वह ताउम्र याद रखेगा.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने जवाब में ट्विटर पर लिखा, 'ताकि आप जैसे लोग बिन दुपट्टे की लड़कियों को इज्जत से देखने की आदत डालें. कृप्या खुद की और अपने आस-पास के लड़कों की नीयत सुधारें ना कि औरत जात के पहनावे का बीड़ा उठाएं. मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्जी. आपकी शराफत आपकी मर्जी.' एक यूजर ने इसका पलटवार करते हुए लिखा, 'अरे मैडम, जी घनश्याम जी की आपने बैंड बजा दी, सीधा नीयत पर सवाल उठा दिया उनकी, क्या मालूम आपके फैन हों आप उनको दुपट्टे में अच्छी लगती हों.'

Divyanka Tripathi
दिव्यांका त्रिपाठी इस वक्त केपटाउन में हैं. फोटो साभार: Divyanka Tripathi twitter

एक्ट्रेस ने इसके जवाब में लिखा, 'जी संभव है! यदि वह फैन हैं तो उस प्रेम को सलाम. पर महिलाओं के परिधान पर सवाल करना अब पुरातन काल की बात हो गई है. हम अभिनय, विज्ञान, राजनीति, इतिहास, भूगोल कई विषयों पर चर्चा कर सकते हैं. दुपट्टा अत्यंत तुच्छ विषय है उस मुकाबले.'

Divyanka Tripathi
'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के शूटिंग में व्यस्त हैं. फोटो साभार: Divyanka Tripathi twitter

बता दें दिव्यांका त्रिपाठी इस वक्त केपटाउन में हैं और वो सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज