जब दिव्यांका त्रिपाठी को मिले ढेर सारे शादी के प्रपोजल, एक्ट्रेस ने सबको कह दिया 'न'

दिव्यांका त्रिपाठी (Instagram @DivyankaTripathiDahiya)

दिव्यांका त्रिपाठी (Instagram @DivyankaTripathiDahiya)

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया कैसे उनके करियर के शुरुआती दिनों में लोग उनके चरित्र के बारे में बात करते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इंडस्ट्री के सारे एडमिन एक जैसे नहीं हैं लेकिन उनके जीवन में कुछ बुरे अनुभव हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 10:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. कई हिट शोज का हिस्सा रहीं दिव्यांका ने जीटीवी के शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' (Banu Main Teri Dulhan) से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. दिव्यांका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू बताया कि उनके पास एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बहुत सारे प्रपोजल्स आते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने समझदारी और सौम्यता के साथ उन प्रपोजल्स के लिए न कह दिया था.

दिव्यांका ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि कैसे इंडस्ट्री में एक औरत की इमेज को ख़राब करने की कोशिश की जाती है अगर उस आदमी का ईगो हर्ट हो जाए. एक्ट्रेस ने बताया कैसे उनके करियर के शुरुआती दिनों में लोग उनके चरित्र के बारे में बात करते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इंडस्ट्री के सारे एडमिन एक जैसे नहीं हैं लेकिन उनके जीवन में कुछ बुरे अनुभव हुए.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे आदमी हैं जो न नहीं सुन सकते. ये वही लोग हैं जो अभद्र प्रपोजल रखते हैं और फिर बेवजह की डिमांड्स भी करते हैं. और इन सबके बावजूद वो चाहते हैं कि आप उनकी इज्जत करें. अगर आप उनकी मांगे मानने से मना कर देते हैं तो वो आपका नाम और इमेज ख़राब करने की कोशिश करते हैं. दिव्यांका बताती हैं कि कैसे उन्होंने इन सब चीजों को हैंडल किया और आगे बढ़ीं.




बता दें कि दिव्यांका ने अपने पहले ही शो से घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. उसके बाद एकता कपूर के शो 'ये हैं मोहब्बतें' से एक्ट्रेस ने लोगों का दिल फिर से जीता. इसी शो में दिव्यांका की मुलाकात अपने जीवनसाथी से भी हुई. एक्टर विवेक दहिया शो में पुलिसवाले के रोल में दिखे थे. इसी शो में दोनों का प्यार परवान और फिर दोनों ने शादी कर ली. दिव्यांका इनदिनों क्राइम पेट्रोल शो की होस्ट के रूप में नज़र आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज