होम /न्यूज /मनोरंजन /दिव्यांका त्रिपाठी चांदनी चौक में कर रही हैं शूटिंग, मौका मिलते ही करने लगती हैं तांका-झांकी

दिव्यांका त्रिपाठी चांदनी चौक में कर रही हैं शूटिंग, मौका मिलते ही करने लगती हैं तांका-झांकी

दिव्यांका त्रिपाठी शूटिंग के साथ चांदनी चौक का लुत्फ भी उठा रही हैं.(फोटो साभार: divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी शूटिंग के साथ चांदनी चौक का लुत्फ भी उठा रही हैं.(फोटो साभार: divyankatripathidahiya/Instagram)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka tripathi) इन दिनों पुरानी दिल्ली के फेमस चांदनी चौक (Divyanka tripathi in Chandni Chowk) इ ...अधिक पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka tripathi) टीवी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके परिवार का ग्लैमर की दुनिया से कोई नाता नहीं रहा है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है. रोहित शेट्टी के मशहूर रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी दमदार परफॉर्मेस से सबका दिल जीत लिया था. इसी शो के दौरान पता चला था कि दिव्यांका राइफल चलाने में भी माहिर हैं. फिलहाल एक्ट्रेस पुरानी दिल्ली (Divyanka tripathi  in Chandni Chowk) में शूटिंग कर रही हैं. ई-रिक्शा से सेट पर जाते समय उनकी टीम कोशिश करती है कि उन्हें छिपा कर रखा जाए. एक्ट्रेस ने बताया कि जब मेरी टीम मुझे लोगों से छिपाने की कोशिश करती है, तब वह बाहर झांकने की कोशिश करती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने दिल्ली के ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं. देश की राजधानी में पिछले एक महीने से शूटिंग कर रही हैं. पुराने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों की झलक दिखलाते हुए एक्ट्रेस ने संकरी गलियों, रिक्शावालों, वहां के लोगों और वहां लाइफ की तस्वीरें शेयर कर रुबरू करवाया है.

चांदनी चौक में मजे कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्याकां त्रिपाठी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पुराने चांदनी चौक में ई-रिक्शा पर बैठी नजर आ रही हैं. थोड़े अंधेरे में खिंचवाई गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस गॉगल्स लगाए नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘इन सड़कों पर आजादी से घूमने की लालसा..जिंदगी यहां है’.

divyanka tripathi post

(फोटो साभार: divyankatripathidahiya/Instagram)

ये भी पढ़िए-Celeb Education: राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, इस कॉलेज से की पढ़ाई

चांदनी चौक का खाना देख डायटिंग भूल जाती हैं एक्ट्रेस
दिव्याकां त्रिपाठी ने ईटाइम्स को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘हम दिल्ली-6 में शूटिंग कर रहे हैं. मैं हमेशा से ये एक्सपीरिएंस लेना चाहती थी. हम चांदनी चौक की गलियों में जा रहे हैं. यहां के दूर दराज के इलाकों में जाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन मजेदार है. हम ई रिक्शा से जाते हैं, मेरी टीम हमेशा मुझे छिपाने की कोशिश करती है और मैं तांका-झाकी करने की कोशिश करती हूं. चांदनी चौक बहुत सुंदर जगह है, यहां की लाइफ अलग तरह की है. स्ट्रीट फूड देखकर अपनी डायटिंग भूल जाती हूं’

Tags: Chandni chowk, Divyanka Tripathi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें