पति के एडमिट होने पर घरवालों ने अस्पताल में मनाई दिव्यांका त्रिपाठी की सालगिरह

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में घरवाले उन्हें सरप्राइज देने पहुंचे.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 10:11 AM IST
पति के एडमिट होने पर घरवालों ने अस्पताल में मनाई दिव्यांका त्रिपाठी की सालगिरह
दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर.
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 10:11 AM IST
छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू 'इशिता' यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी शादी की सालगिरह अस्पताल में केक काटकर मनाई. अरे दिव्यांका नहीं बल्कि उनके पति विवेक दहिया तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. अब ऐसे में पार्टी तो हो नहीं सकती थी. इस पर घरवालों ने उन्हें अस्पताल में सरप्राइज देने की प्लानिंग की और केक लेकर पहुंच गए. इस तरह अस्पताल में सभी घरवाले और केक देखकर दिव्यांका और विवेक काफी खुश हुए.

दिव्यांका ने इस सरप्राइज पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में विवेक बेड पर नजर आ रहे हैं. उनकी गोद में केक रखा है. दिव्यांका की ये स्पेशल एनिवर्सरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. उनके दोस्त, फैन्स और फॉलोअर्स बधाई तो दे ही रहे हैं. साथ-साथ विवेक के जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. दिव्यांका की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो दिव्यांका हाल में 'द वॉइस 3' के होस्ट के तौर पर नजर आईं. इसके अलावा वह वेब पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. दिव्यांका ने 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' नाम से एक वेब सीरीज की थी. इसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आई थीं. टीवी के अलावा दिव्यांका फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2012 में 'लाला हरदौल' और साल 2014 में 'ए डिवोर्स टु रिमेंबर' नाम से एक फिल्म की थी.



यह भी पढ़ें:

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर से भिड़ीं कंगना रनौत, कहा- कैसे लिखते हो घटिया बातें?
First published: July 8, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...