'दिया और बाती हम' फेम कनिका माहेश्वरी ने घटाया 17 किलो वजन, आफ्टर प्रेग्नेंसी लुक वायरल

अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके चाहने हैरान है. (Instagram @KanikaMaheshwari)

अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके चाहने हैरान है. (Instagram @KanikaMaheshwari)

टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ (Diya aur baati hum) की मीनाक्षी विक्रम राठी यानी कि एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी (Kanika Maheshwari) तो आपको याद ही होंगी. कनिका की नई फोटोज देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी शोज तो आये दिन रिलीज होते हैं, लेकिन इनके कई किरदार हमेशा के लिए दिल में बस जाते हैं. ऐसा ही एक रोल प्ले किया था एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी (Kanika Maheshwari) ने स्टार प्लस के शो 'दिया और बाती हम' (Diya aur baati hum) में मीनाक्षी सिंह राठौर (Meenakshi Singh Rathore) का. चुलबुली मीनाक्षी के फैंस उनके इस अंदाज़ के दीवाने थे. एक्टिंग की दुनिया में कनिका माहेश्वरी पूरे 3 साल बाद एंट्री लेने जा रही हैं. इसी बीच कनिका माहेश्वरी की वेट लॉस की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कनिका माहेश्वरी (Kanika Maheshwari) के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस हैरान हैं. कनिका ने पूरे 17 किलो वजन काम किया है और उनकी नई फोटोज से इस बात का पता लग जाता है. कनिका ने ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में भी अहम किरदार निभाया था. 2012 में बिजनेजमैन अंकुर घई से शादी करके कनिका ने अपना घर बसा लिया था. 2015 में कनिका ने एक बेटे जन्म दिया था और इसके बाद उन्होंने करियर से ब्रेक ले लिया था.

कनिका माहेश्वरी, Kanika Maheshwari, Diya aur baati hum, weight Lose, Tv Actress
कनिका ने खूब वर्कआउट किया और अपने खानपान का पूरा ध्यान रखा. (Instagram @Kanika Maheshwari)





कनिका माहेश्वरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लॉकडाउन के दौरान काम में मदद करने के लिए मेरे पास कोई हेल्प नहीं थी. कई बार ऐसे भी दिन थे, जब मैंने सिर्फ दाल-चावल ही बनाया. अपने वेट लॉस पर बात करते हुए कनिका ने कहा कि उन्होंने वर्कआउट के जरिए कई किलो वजन कम किया है. साथ ही उन्हों स्ट्रिक डाइट को भी फॉलो किया है, जिसकी वजह से उन्होंने प्रोसेस्ड शुगर आइटम और ग्लूटन बिल्कुल बंद कर दिया था.

बता दें कि कनिका के बढ़े वजन की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन का लोग मजाक उड़ाने लगे थे. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार बनाया, इसके बाद कनिका ने इसे चुनौती के तौर पर लिया. अब एक्ट्रेस धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज