होम /न्यूज /मनोरंजन /

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अपनी शादी के लिए आखिर आगरा को ही क्यों चुना? खूबसूरत है वजह

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अपनी शादी के लिए आखिर आगरा को ही क्यों चुना? खूबसूरत है वजह

 संग्राम सिंह और पायल रोहतगी 9 जुलाई को आगरा में शादी कर रहे हैं.

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी 9 जुलाई को आगरा में शादी कर रहे हैं.

37 साल की पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह के (Sangram Singh) लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. अब दोनों ने जीवन भर साथ रहने का फैसला कर लिया है. आगरा में इंटीमेट वेडिंग के बाद मुंबई में रिसेप्शन देने की प्लानिंग है.

अधिक पढ़ें ...

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. करीब 12 साल डेट करने के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ पायल शादी रचाने जा रही हैं. इनकी शादी 9 जुलाई को आगरा में होगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन्होंने अपनी शादी मोहब्बत के लिए मशहूर शहर आगरा में करने का फैसला क्यों किया है. इसके पीछे एक प्यारी सी वजह है. News 18 को दिए एक इंटरव्यू में ‘लॉक अप’ रनरअप ने इसका खुलासा किया.

पायल रोहतगी ने News 18 से बात करते हुए कहा कि ‘हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे. मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे हेल्प चाहिए थी. संग्राम की कार वहां से गुजर से रही थी और ड्राइवर एक दूसरे को जानते थे. किसी तरह वह मदद के लिए आया और हमारी मदद की’.

पायल रोहतगी नहीं जानती थी कि संग्राम रेसलर हैं
पायल रोहतगी ने खुलासा किया कि ‘जब हम पहली बार मिले थे तो हम दोनों को ही एक दूसरे के प्रोफेशन के बारे में जानकारी नहीं थी. मुझे लगता है कि वह मेरे बारे में अधिक नहीं जानता था. उसकी अपनी ही दुनिया थी और मुझे भी नहीं पता था कि वह एक पहलवान है. उससे मिलने से पहले मैं शायद ही रेसलिंग को फॉलो करती थी. इंडिया में आपको क्रिकेटर के बारे में तो पता होता है लेकिन रेसलर के बारे में नहीं. हैलो-हाय ही हुई थी’.

Payal Rohatgi, Sangram Singh, Sangram Singh payal rohatgi wedding, lockupp, payal rohatgi wedding, पायल रोहतगी, संग्राम सिंह, पायल संग्राम की शादी, entertainment News

पायल और संग्राम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @payalrohatgi)

रियलिटी शो के दौरान आए करीब
पायल रोहतगी  ने बताया कि ‘ मैं और संग्राम सिंह एक रियलिटी शो Survivor India में एक दूसरे से मिले. जब शो के दौरान हमारी बातचीत हुई तो मैंने कहा कि ओह तो तुम थे जिसने मेरी हेल्प की थी. कूल है तुम रेसलर हो. उसने भी कहा कि ‘मुझे भी नहीं पता था कि आप एक एक्ट्रेस हैं. वह टेलीविजन या फिल्म पर्सन नहीं था. हम दोनों को ही एक दूसरे के सेलेब स्टेटस के बारे में नहीं पता था.

ये भी पढ़िए-पायल रोहतगी दुश्मनी भुला कंगना रनौत को देंगी अपनी वेडिंग रिसेप्शन का न्योता! बोलीं- ‘जो हो गया सो गया’

आगरा में शादी के बाद मथुरा जाने की प्लानिंग
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी में सिर्फ फैमिली के लोग ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि ‘अपनी शादी के बाद मथुरा जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हल्दी, मेहंदी, चूड़ा तो आगरा में ही होगा. हम दोनों की फैमिली के लोगों की मौजूदगी में हमारी प्राइवेट शादी होगी.

Tags: Payal Rohatgi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर