• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • The Kapil Sharma Show: टूट गई कप्पू-भूरी की जोड़ी! एक एपिसोड के लिए सुमोना चक्रवर्ती लेती थीं इतनी रकम

The Kapil Sharma Show: टूट गई कप्पू-भूरी की जोड़ी! एक एपिसोड के लिए सुमोना चक्रवर्ती लेती थीं इतनी रकम

सुमोना शो में हैं या नही ? (फोटो साभार:kapilsharma/Instagram)

सुमोना शो में हैं या नही ? (फोटो साभार:kapilsharma/Instagram)

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की पोस्ट और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फोटोज भी यही इशारा कर रहे हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा सुमोना नहीं हैं.

  • Share this:
    मुंबई: टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार है. इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. इस शो के प्रोमो में भूरी का रोल कर सबको हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) नजर नहीं आ रहीं हैं. इसके अलावा भी शो से जुड़े आर्टिस्ट के वैक्सिनेशन और सेट से शेयर किए फोटो में भी सुमोना नदारद हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा के इस शो पर सुमोना नजर नहीं आएंगी.

    अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ को हिट करवाने में सुमोना चक्रवर्ती की भी भूमिका रही है. कपिल उनका मजाक बनाते तो सुमोना गुस्से में पलटवार करतीं. दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को खासा पसंद आती थी. जिस तरह से अटकलों का बाजार गर्म है अगर सही है तो फैंस को काफी निराशा होगी. इस अफवाह को हवा तब और मिल जाती है जब कपिल शर्मा ने अपनी टीम के वैक्सिनेशन की फोटो और शो के सेट से ली गई सेल्फी में कपिल शर्मा के साथ शो के सभी पुराने कलाकार भारती सिंह, कीकू शारदा, और कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं सिवाय सुमोना के.

    (फोटो साभार:kapilsharma/Instagram)


    सुमोना ने कुछ दिन पहले अपने पोस्ट में बताया था कि लॉकडउन में उनके पास काम नहीं है. शो का प्रोमो
    आने के बाद भी सुमोना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था जिससे लग रहा है कि उन्हें शो में चांस नहीं मिलने का दुख है. सुमोना की एक और पोस्ट पर फैंस उनसे भी यही पूछ रहे हैं कि 'शो छोड़ दिया है क्या ?'

    (फोटो साभार: sumonachakravarti/Instagram)


    ‘टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना शो के वीकएंड एपिसोड के लिए 4 से 6 लाख रुपए लेती हैं, जबकि दूसरे आर्टिस्ट उनसे ज्यादा यानी करीब 5 लाख रुपए हर एपिसोड के लेते हैं. सुमोना इस फीस से खुश हैं और उन्हें लगता है कि जितना काम वह करती हैं उसके मुताबिक अच्छी रकम है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो 'द कपिल शर्मा शो' 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज