Home /News /entertainment /

Dolly Bindra B'day: विवादों में रहकर डॉली बिंद्रा ने कमाया नाम, जानें उनकी अब तक कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में

Dolly Bindra B'day: विवादों में रहकर डॉली बिंद्रा ने कमाया नाम, जानें उनकी अब तक कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में

डॉली बिंद्रा अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. (फाइल फोटो)

डॉली बिंद्रा अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. (फाइल फोटो)

आज डॉली बिंद्रा अपना 52वां जन्मदिन (Dolly Bindra Birthday) मना रही हैं. डॉली बिंद्रा ने महज 18 साल की उम्र में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'बिच्छू', 'खिलाड़ी 420', 'गदर' जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया. डॉली बिंद्रा हर तरह के किरदार को अच्छे से निभा लेती थीं.

अधिक पढ़ें ...

    Happy Birthday Dolly Bindra: डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) विवादों का दूसरा नाम बन चुकी हैं. ‘बिग बॉस 4’ (Bigg Boss 4) में बतौर प्रतिभागी शामिल हुई थीं. घर में भी उन्होंने जमकर बवाल किया था. घर में लड़ाई-झगड़े के कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्हें असल में पॉपुलैरिटी ही विवादों के कारण मिली थी. बिग बॉस में शायद ही कोई कंटेस्टेंट बचा था जिनसे उनकी लड़ाई नहीं हुई थी. आज भी बिग बॉस में कोई अधिक लड़ाई करे तो ‘डॉली बिंद्रा’ बनने का तमगा दे दिया जाता है.

    अक्षय कुमार के साथ किया था डेब्यू
    डॉली बिंद्रा ने महज 18 साल की उम्र में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो ‘बिच्छू’, ‘खिलाड़ी 420’, ‘गदर’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया. डॉली बिंद्रा हर तरह के किरदार को अच्छे से निभा लेती थीं.

    अश्मित पटेल पर किए थे पर्सनल कमेंट
    बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा की सबसे अधिक लड़ाई श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी और अश्मित पटेल से होती थी. अश्मित पटेल पर तो उन्होंने कई निजी कमेंट भी किए थे जिसके लिए उनकी काफी क्लास भी लगी थी. श्वेता तिवारी पर भी उन्होंने कई बार निजी टिप्पणी थी तो वहीं मनोज तिवारी के साथ उनकी किचन फाइट काफी पॉपुलर हुई थी.

    राधे मां पर लगाया था ऐसा आरोप
    जी हां, डॉली बिंद्रा राधे मां पर यौन शोषण का भी आरोप लगा चुकी हैं. साल 2015 में डॉली बिंद्रा ने मीडिया के सामने कहा था कि राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था. साथ ही उन्होंने टल्ली बाबा नाम से पॉपुलर एक शख्स पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने तब कहा था कि टल्ली नाम का ये शख्स राधे मां का करीबी है.

    सिर्फ बिग बॉस नहीं बाहर भी उन्होंने खूब पंगे किए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें डॉली बिंद्रा अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा करते नजर आ रही थीं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. दरअसल, सोसाइटी के लोगों ने उन पर गाली देने का आरोप लगाया था.

    Tags: Bollywood celebrities, Tv actresses

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर