Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, जब घर के अंदर फिर पहुंचेंगे ये तूफानी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, जब घर के अंदर फिर पहुंचेंगे ये तूफानी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. (फोटो साभार: donalbisht/itsafsanakhan/Instagram )

Bigg Boss 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. (फोटो साभार: donalbisht/itsafsanakhan/Instagram )

अफसाना खान (Afsana Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस से पूछा है कि कौन-कौन उन्हें मिस कर रहा है. इतना ही नहीं अफसाना ने लिखा है कि ‘हम नहीं तो मस्ती खत्म अब’. अफसाना के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट करते हुए उन्हें शो में वापसी की मांग कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘प्लीज अफसाना मैम बीबी15 ( Bigg Boss15)में वापस आ जाओ..मैं मानती हूं कि आपने गलत किया था, अपने आपको हर्ट कर रहे थे आप लेकिन जो भी हो मैं आपको सपोर्ट करती हूं’.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 ( Bigg Boss15)’ दिन पर दिन मनोरंजक होता जा रहा है. टीवी के इस फेमस शो के लगभग हर कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों का खास जुड़ाव हो गया है. अब शो को और मजेदार बनाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. वो भी एक दो नहीं बल्कि कई कंटेस्टेंट घर के अंदर आने वाले हैं. डोनल बिष्ट (Donal Bisht) , विधि पांड्या (Vidhi Pandya) के अलावा खबर है कि बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुके जीशान खान (Zeeshan Khan) और अक्षरा सिंह भी घर के अंदर एंट्री करने वाले हैं. इसके अलावा भी घर के बेघर हो चुके एक ऐसे कंटेस्टेंट का का नाम सामने आ रहा है जिसने घर के अंदर शुरुआती दौर में ही जमकर हंगामा बरपाया था और इसी वजह से घर से बाहर भी हुई थीं.

    सूत्रों की माने तो ‘बिग बॉस 15 ( Bigg Boss15)’ में जमकर हंगामा काटने वाली कंटेस्टेंट यानी सिंगर अफसाना खान की फिर से एंट्री हो सकती है. कुछ दिन पहले ही सजा के तौर पर बिग बॉस ने अफसाना को बेघर किया था. ऐसे में खबर आ रही है कि कई वाइल्ड कार्ड एंट्री में एक नाम इस सिंगर का भी है. अफसाना के इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. हालांकि ना तो कंटेस्टेंट और ना ही शो मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है.

    (फोटो साभार: itsafsanakhan/Instagram)

    अफसाना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस से पूछा है कि कौन-कौन उन्हें मिस कर रहा है. इतना ही नहीं अफसाना ने लिखा है कि ‘हम नहीं तो मस्ती खत्म अब’. अफसाना के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट करते हुए उन्हें शो में वापसी की मांग कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘प्लीज अफसाना मैम बीबी15 में वापस आ जाओ..मैं मानती हूं कि आपने गलत किया था, अपने आपको हर्ट कर रहे थे आप लेकिन जो भी हो मैं आपको सपोर्ट करती हूं और मुझे पता है कि गुस्से में हो जाता है और मुझे पता है कि आप दिल के बहोत अच्छे हो’.

    ये भी पढ़िए-सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की ‘Bunty Aur Babli 2’ ने दी ‘सूर्यवंशी’ को चुनौती! कमाई में लगेगी सेंध?

    बता दें कि अफसाना खान एक टास्क के दौरान इतनी हिंसक हो गई थी कि खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए चाकू उठा लिया था. हालांकि घर के अंदर मौजूद जय भानुशाली और करण कुंद्रा ने उन्हें रोक लिया था. लेकिन अफसाना के इस हिंसक व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था.

    Tags: Akshara singh, Bigg Boss 15, Salman khan, Zeeshan Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर