होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: 'अनुपमा' से टकराने आ रही है 'दूसरी मां', प्रोमो देख बोले लोग- 'मुकाबला तगड़ा होगा'

VIDEO: 'अनुपमा' से टकराने आ रही है 'दूसरी मां', प्रोमो देख बोले लोग- 'मुकाबला तगड़ा होगा'

दूसरी मां शो का टीजर हाल ही में जारी किया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @andtvofficial/@rupaliganguly)

दूसरी मां शो का टीजर हाल ही में जारी किया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @andtvofficial/@rupaliganguly)

Doosri Maa Promo Out: 'दूसरी मां' (Doosri Maa) के किरदारों के नाम होंगे यशोदा और कृष्णा, जिनकी किस्मत उन्हें साथ लाकर ख ...अधिक पढ़ें

Doosri Maa Promo: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है. शो को दर्शक शुरुआत से ही फॉलो कर रहे हैं और अब तक इसने नंबर वन का खिताब अपने नाम कर रखा है. कोई भी शो ‘अनुपमा’ को अपनी जगह से हिलाने में फेल रहा है. लेकिन, अब ‘अनुपमा’ को टक्कर देने एक नया शो रहा है, जिसका नाम ‘दूसरी मां’ (Doosri Maa). हाल ही में शो का ट्रेलर जारी किया है, जिसने हर तरफ तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर शो की अभी से चर्चा शुरू हो गई है.

‘दूसरी मां’ का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस बात से अंदाजा लगा रहे हैं कि यह शो टीआरपी के मामले में कई शोज को टक्कर देने वाला है. एंड टीवी पर जल्द ही टेलीकास्ट होने जा रहे इस शो की कहानी एक ‘दूसरी मां’ की है. जिसे अपने पति के जाने के बाद अपने सौतेले बेटे के साथ एक ही छत के नीचे रहना है.

एंड टीवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है. जिसकी शुरुआत एक हंसते-खेलते परिवार के साथ होती है और ट्रेलर खत्म होता है एक बड़े सवाल के साथ कि एक औरत अपने पति के जाने के बाद एक ही छत के नीचे अपने सौतेले बेटे के साथ कैसे रहेगी और सारे जमाने के तानों के बीच एक मां के उसके सौतेले बच्चे के साथ संबंध कैसे होंगे?

शो का प्रोमो सामने आने के बाद इस बात को लेकर भी लोग उत्सुक नजर आ रहे हैं कि आखिर यह शो दूसरे शोज से कैसे अलग होगा. शो के किरदारों के नाम होंगे यशोदा और कृष्णा, जिनकी किस्मत उन्हें साथ लाकर खड़ा कर देगी.

शो का प्रोमो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘नाजुक हैं यशोदा के हालात, एक तरफ पति का धोखा, उसकी नाजायज औलाद और दूसरी तरफ उसका आत्मसम्मान. क्या वो करेगी कृष्णा को स्वीकार और बनेगी कृष्णा की मां? इस जन्माष्टमी मिलिए इस युग की यशोदा से, दूसरी मां धारावाहिक में, 20 सितंबर से, सोम-शुक्र, सिर्फ &TV पर’ शो 20 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होगा.

Tags: Anupamaa, Entertainment, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें