लाइव टीवी

OMG...माहिरा शर्मा का पकड़ा गया झूठ, नहीं मांगी माफी तो होगी कानूनी कार्रवाई

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 12:09 PM IST
OMG...माहिरा शर्मा का पकड़ा गया झूठ, नहीं मांगी माफी तो होगी कानूनी कार्रवाई
टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने उनके खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया है लेकिन उसकी कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की चर्चा कम नहीं हो रहा है. पहले फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई माहिरा दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) से दोबारा सुर्खियों में आईं. अब उन पर दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है. ये आरोप किसी शख्स नहीं बल्कि दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने लगाया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर माहिरा शर्मा के खिलाफ नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है.

दरअसल, मुंबई में हाल ही में दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत ही हस्तियां पहुंचीं. ये खबरें आईं कि 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फैशनेबल कंटेस्टेंट 2020 का अवॉर्ड  मिला. ये बताया गया कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है. अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिशियल टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है. माहिरा ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनाया है.

 








 




View this post on Instagram




 

DPIFF OFFICIAL STATEMENT Our offical statement on @officialmahirasharma for forging the prestigious certificate of Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2020 ` #fraud #cheating #mahirasharma #biggboss #biggboss13 #dpiff #dpiff2020 #fraudactivity #viralbhayani #manavmanglani @amar_ujala @abpnewstv @pinkvilla @rvcjinsta @spotboye_in @laughingcolours @dailyhuntapp @dainikbhaskar_


A post shared by DADASAHEB PHALKE AWARDS -DPIFF (@dpiff_official) on






 

माहिरा की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने माहिरा के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है. उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

फिलहाल अब तक माहिरा शर्मा की तरफ से इन सब खबरों पर कोई बयान नहीं आया है. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा से रिश्ते के अलावा फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं. ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की तरह ही थी. इस फेस्टिवल में माहिरा शर्मा के अलावा रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, हिंदुस्तानी भाऊ भी पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें : फिर बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, अब शुक्रवार नहीं मंगलवार को सिनेमाघरों में आएंगी फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading