मुंबई में लॉकडाउन लगने के बाद शोज मेकर्स ने बदली लोकेशन, गोवा-हैदराबाद में होगी शूटिंग

फोटो साभार: NEWS18

फोटो साभार: NEWS18

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कल रात (मंगलवार) 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 8:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना (Coronavirus) के मामलों में वृद्धि आ रही है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कल रात (मंगलवार) 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है. इमरजेंसी के बिना कोई भी घर से बाहर नहीं आ पाएगा. ऐसे में कोई भी टीवी सितारा 15 दिनों तक अपने शो की शूटिंग नहीं कर पाएगा. ये खबर सामने आने के बाद टीवी जगत में खलबली मच गई है.

इस समस्या का समाधान निकालने के लिए टीवी सीरियल्स (TV Serial) के मेकर्स ने नई तरकीब निकाल लिया है. टीवी शोज के मेकर्स अब मुंबई से बाहर जाकर शोज की शूटिंग करने पर विचार कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो अगले 15 दिनों तक कुछ टीवी शोज की शूटिंग हैदराबाद, राजस्थान, गोवा में होगी. एकता कपूर के सीरियल 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग गोवा में करने की प्लानिंग होने वाली है. वहीं स्टार प्लस के सीरियल 'इमली' और 'गुम है किसी के प्यार में' की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की जाएगी.

जल्द ही इन दोनों शोज की टीम हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएगी. इसके अलावा सीरियल पांड्या स्टोर की शूटिंग बीकानेर में की जाएगी. सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' के मेकर्स भी अपनी टीम के साथ हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शिफ्ट हो गए हैं. शोज की शूटिंग के बारे में बात करते हुए इंडियन फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल के चेयरमैन जेडी मजीठिया ने कहा, 'समय आ गया है जब टीवी जगत को एक साथ खड़ा होना है. हमें सीएम उद्धव ठाकरे को सपोर्ट करना है.

आगे जेडी मजीठिया ने कहा, 'हमें कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़नी है. कोरोना गाइडलाइन के अनुसार हमने शूटिंग रोक दी है. टीवी शोज के जरिए हम लोगों का मनोरंजन करते हैं. ये हमारी जिम्मेदारी है. हम भी राज्य सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज