पवित्रा पुनिया से कैसे एजाज खान को हुआ प्यार, एक्टर बोले- 'मेरी लाइफ के लिए वो सही चुनाव'

एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं. (फोटो साभार : pavitrapunia/Instagram)

एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं. (फोटो साभार : pavitrapunia/Instagram)

एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा कि पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से मिलकर उनको लगा कि यही उनके जीवन पुनिया ही सही हैं. वो इस लड़की के साथ अपना पूरा जीवन बिता सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस' के घर में बनी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) की जोड़ी लगातार खबरों में छाई हुई है. खबरों की मानें तो दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर एजाज खान ने एक बड़ा बयान दिया है. एक इंटरव्यू में जब एक्टर से पूछा गया की उनको पवित्रा पुनिया से प्यार कैसे हो गया तो एक्टर ने इसका बड़ा ही रोमांटिक जवाब दिया.

एजाज खान ने कहा कि पवित्रा पुनिया से मिलकर उनको लगा की वही उनके जीवन के लिए सही हैं. वो इस लड़की के साथ अपना पूरा जीवन बिता सकते हैं. वहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया फिल्मों और सीरियल में बोल्ड सीन करने को लेकर अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं. बोल्ड और लव मेकिंग सीन करने को लेकर पवित्रा पुनिया ने कहा है कि वह हरियाणा जैसी जगह से संबंध रखती हैं ऐसे में कैमरे के सामने इस तरह के सीन करना उनके लिए सहज महसूस नहीं करवाता है. इस वजह से वह कई प्रोजेक्ट्स को रिजेक्ट भी कर चुकी हैं.




एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी ऐसी ही जोड़ी हैं जिनको 'बिग बॉस' के सीजन 14 ने प्रभावित किया है. शो पर एक साथ नजर आने के बाद दोनों ने अब जीवनभर साथ रहने का फैसला कर लिया.

बता दें कि बिग बॉस के घर में कई सेलिब्रिटीज को अपना पार्टनर मिला है जिसमें से एजाज खान और पवित्रा पुनिया की जोड़ी भी शामिल है. सीजन 14 में दोनों ने बतौर कंटस्टेंट घर में एंट्री ली थी. अब दोनों ने खुलकर सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया है. पवित्रा पुनिया ने भी ये बात एक इंटरव्यू में कही थी कि वो एजाज खान के साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और परिवार की सहमति के बाद शादी करने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज