अपना शहर चुनें

States

एजाज खान इस साल पवित्रा से करना चाहते हैं शादी! बोले- 'अगर सबकुछ ठीक रहा तो...'

एजाज खान और पवित्रा पुनिया (फोटो साभारः News 18)
एजाज खान और पवित्रा पुनिया (फोटो साभारः News 18)

'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) के घर पर परवान चढ़ा एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का प्यार इस समय सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रहा है. लोगों को उनके प्यार का अंदाज भा रहा है. हाल में एजाज ने खुलासा किया है कि वह इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का रिश्ता इस दिनों चर्चा में है. दिलचस्प बात तो यह है कि ये जोड़ी बिग बॉस के घर पर मिले थे और वहीं एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. उनका यह प्यार सोशल मीडिया पर लंबे समय से ट्रेंड कर रहा है. अब इस जोड़ी की शादी की खबरें आ रही हैं. अगर सब ठीक रहा तो वे इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एजाज खान (Eijaz Khan) अपने वर्क कमिटमेंट के चलते बिग बॉस से बाहर चले गए थे. उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को शो में भेजा गया था.

एजाज फिर से शो में प्रवेश ले चुके हैं. उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू में पवित्रा के साथ अपने रिश्तों को लेकर कई अहम खुलासे किए. एजाज पवित्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी संजीदा हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई एक बातचीत में एजाज ने खुलासा किया कि वह इस साल पवित्रा से शादी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, 'अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए. शादी इंशाअल्ला होगी और बहुत सही वक्त पर होगी. अगर सबकुछ सही रहता है, तो पवित्रा और मैं इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अभी हमारे घर वाले बहुत फैले हुए हैं, पहले उन्हें समझा दें, फिर हम शादी के बारे में सोचेंगे.'

इस दौरान पवित्रा ने भी अपनी मंशा सामने रखी. उन्होंने कहा, 'चीजें जल्दी ही होंगी. हम भविष्य के बारे में कुछ कह नहीं सकते, लेकिन भविष्य को लेकर हम काफी आशावादी हैं.'







पिछले महीने एजाज खान (Eijaz Khan) ने बताया था कि वह पवित्रा पुनिया को प्यार करते हैं. वह कहते हैं, 'जब मैं पवित्रा से मिला था, तब उनके भाई से भी मुलाकात हुई थी. वह काफी अच्छे हैं. मैंने भी अपने भाई से उन्हें मिलाया है. मैं उनसे प्यार करता हूं. मेरी नीयत एकदम साफ है, शुद्ध और पवित्र. देखते हैं यह रिश्ता कहा तक जाता है.' सोशल मीडिया पर उनकी यह प्रेम कहानी काफी लंबे समय से ट्रेंड कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज