नाबालिग से रेप के आरोपी पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में एकता कपूर, बोलीं- 'बच्ची की मां ने बताया सच'

पर्ल वी पुरी के समर्थन में एकता कपूर का पोस्ट.
(फोटो साभार : ektarkapoor/Instagram)

पर्ल वी पुरी के समर्थन में एकता कपूर का पोस्ट. (फोटो साभार : ektarkapoor/Instagram)

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैंं. पर्ल के समर्थन मे कई एक्टर–एक्ट्रेस आ चुके हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी पर्ल के समर्थन में पोस्ट कर कहा कि क्या मैं किसी चाइल्ड मोलेस्टर को सपोर्ट करूंगी?

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri)  के समर्थन में अब प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी उतर गई हैं. एकता ने पर्ल के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. एकता ने लिखा है कि क्या मैं बच्ची का शोषण करने वाले को सपोर्ट करूंगी ? एकता के इस पोस्ट पर डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और आमिर अली (Aamir Ali) ने भी पर्ल को सपोर्ट किया है. उर्वशी ढोलकिया ने भी एकता का समर्थन करते हुए उनकी बातों सौ फीसदी सही बताया है.

एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा ‘क्या मैं बच्ची का शोषण करने वाले को सपोर्ट करूंगी ...या किसी भी तरह का शोषण करने वाले का? लेकिन बीती रात से अब तक जो कुछ मैंने देखा है वह पूरी तरह मानवता को शर्मसार करने वाला है. इंसानियत इतनी कैसे गिर सकती है. दो लोग अपने आपसी झगड़े में कैसे तीसरे को इस तरह घसीट सकते हैं ? कोई इंसान, दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? बच्ची की मां से कई बार बात हुई, जिसने साफ-साफ कहा कि पर्ल इसमें शामिल नहीं है और उसका हस्बैंड कहानी बनाते हुए साबित करने की कोशिश कर रहा है कि एक कामकाजी मां अपने बच्चे का सेट पर ध्यान नहीं रख सकती है.

(साभार : ektarkapoor/Instagram)

एकता आगे लिखती हैं कि ‘अगर यही सच है तो कई लेवल पर बातें गलत हैं. ‘मी टू’ जैसे महत्वपूर्ण मूवमेंट अपने एजेंडे को पूरा करने और बच्चे का मानसिक उत्पीड़न करना और एक निर्दोष को गलत बताना. मेरे पास फैसला लेने का कोई हक नहीं है, कोर्ट सही गलत का फैसला करेगा. मेरा विचार कल रात बच्ची की मां की बात सुनने पर सामने आया है, उसने बताया कि पर्ल इनोसेंट है...और यह बहुत बुरा है अगर कोई शूटिंग सेट पर वर्किंग मदर को गलत साबित करने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा है.'
एकता लिखती है कि ‘मेरी और बच्ची की मां के बीच हुई बातचीत के वॉयस नोट और मैसेज हैं जिससे साफ है कि पर्ल पर गलत आरोप लगाए गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री दूसरे किसी भी बिजनेस की तरह ही सुरक्षिता या असुरक्षित है. इसे अपने एजेंडे के लिए बदनाम करना गलत है. अगर पर्ल निर्दोष साबित हो जाता है तो मै लोगों से प्रार्थना करती हूं कि समझने की कोशिश करें कि किस तरह एक महत्वपूर्ण मूवमेंट का गलत इस्तेमाल किया जाता है. न्याय की जीत हो.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज