Lockdown Effect: बंद होने जा रहा है एकता कपूर का नागिन 4, Video शेयर कर खुद किया खुलासा

एकता कपूर.

एकता कपूर (Ekta kapoor) के सीरियल नागिन 4 (Naagin 4) को लेकर सोशल मीडिया पर जोर शोर से बातें हो रहीं थी. ऐसे में एकता ने खुद ही इन अटकलों पर रोक लगा दी है.

  • Share this:
    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर (Ekta kapoor) के सीरियल नागिन 4 (Naagin 4) को लेकर सोशल मीडिया पर जोर शोर से बातें हो रहीं थी. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा रही कि एकता कपूर का . अब खुद एकता कपूर ने इसे लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए कहा कि अब नागिन 4 बंद होने वाला है. एकता ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

    उन्होंने कहा कि मुझसे लोग बार-बार पूछ रहे थे कि नागिन 4 में क्या होने वाला है, क्या यह सीरियल अब बंद हो जाएगा, तो मैं आप लोगों को बता दूं कि हम नागिन 4 को बंद करने वाले हैं, लेकिन इसके साथ ही अब नागिन का नया सीजन भी शरू हो जाएगा. उन्होंने बताया कि अब जल्द ही नागिन 5 (Naagin 5) की शूटिंग इसके बंद होने के साथ ही शुरू हो जाएगी.

    एकता ने कहा कि हमारी टीम नागिन 4 पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाई, खुद मैं भी इस पर इतना फोकस नहीं कर पाई थी लेकिन अब नागिन 5 इससे कहीं ज्यादा अच्छा होने वाला है और मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा. एक्टर्स की परफार्मेंस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि निया शर्मा, अनीता और विजेंद्र जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और जल्द ही अब मैं इन लोगों के साथ कुछ नया लेकर आ रही हूं.






    बता दें कि हाल ही एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को नागिन 4 से बाहर कर दिया गया जिसे लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बाते सामने आई थी. रश्मि के बारे में उन्होंने कहा कि वो भी नागिन 5 में होंगी, लेकिन इस बार उन्हें स्पेशल अपीयरेंस दिया जाएगा. उन्होंने कुछ एपीसोड्स में बहुत ही शानदार काम किया था. एकता ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'क्या तुम मेरे नागिनटाइन बनोगे?'

    आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह सभी तरह की शूटिंग्स कैंसिल हैं. हाल ही में एकता और उनकी टीम की महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से भी बात हुई थी और अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स भी आ रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि 15 जून के बाद से शूटिंग्स के लिए फिल्म सिटी खुल जाएगा.