लाइव टीवी

OMG! एकता कपूर ने 17 साल बाद इस वजह से उतार दीं हैं अपनी सारी अंगूठियां, कई एक्‍टर्स हुए परेशान

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 5:24 PM IST
OMG! एकता कपूर ने 17 साल बाद इस वजह से उतार दीं हैं अपनी सारी अंगूठियां, कई एक्‍टर्स हुए परेशान
एकता कपूर. (फाइल फोटो)

डेली सोप क्‍वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जब से टीवी इंडस्‍ट्री में अपना नाम कमाया है, उन्‍हें हमेशा ही उनकी ढेर सारी अंगूठियों और हाथ में पहने गए ब्रेसलेट्स के साथ ही देखा गया है.

  • Share this:
डेली सोप क्‍वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जब से टीवी इंडस्‍ट्री में अपना नाम कमाया है, उन्‍हें हमेशा ही उनकी ढेर सारी अंगूठियों और हाथ में पहने गए ब्रेसलेट्स के साथ ही देखा गया है. ऐसा कभी नहीं हुआ कि एकता इनके बिना कभी नजर आई हों. लेकिन 17 सालों बाद एकता कपूर ने अचानक खुद को इन अंगूठियों से अलग कर लिया है. एकता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना अंगूठियों वाला हाथ दिखाते हुए नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस समेत कई एक्‍टर्स भी परेशान हैं और हर कोई उनसे इसकी वजह पूछ रहा है. एकता ने ऐसा क्‍यों किया है इसकी भी वजह सामने आ गई है.

एकता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना बिना अंगूठी वाला हाथ दिखाती नजर आ रही हैं. इसमें उनके सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' के लीड एक्‍टर करण पटेल ने लिखा है, 'सच में ??? ये मैंने कभी नहीं सोचा था कि अपनी जिंदगी में मैं आपको ऐसे कभी देख पाउंगा.' वहीं एक्‍ट्रेस हिना खान ने भी आश्‍चर्य से पूछा, 'ये कैसे हुआ.'

 








 




View this post on Instagram




 

Meanwhile in other news! Thanos has left d building !!! He destroyed d world enough ! Just kidding !!! #goinghandsfree #onehandatatime


A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on






एकता कपूर ने हिना खान को रिप्‍लाई करते हुए बताया कि उन्‍हे हाथ में साबुन और सेनीटाइजर का बहुत ज्‍यादा इस्‍तेमाल करने की वजह से हाथों में एलर्जी हो गई है. वो जल्‍द ही इन्‍हें वापस पहन लेंगी.



एकता कपूर ने 2003 से ये अंगूठियां पहननी शुरू की थीं. एकता न्‍यूमेरोलॉजी फोलो करती हैं और बालाजी भगवान में बहुत मानती हैं. एक समय था जब एकता कपूर के सभी सीरियलों का नाम अंग्रेजी के 'के' लेटर से ही शुरू होता था. हालांकि बाद में वह धीरे-धीरे इससे अलग भी सीरियलों के नाम रखने लगीं.

बता दें कि एकता कपूर ने हाल ही में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में हो रहे नुकसान की भरपाई के लिए अपनी एक साल की सेलेरी न लेने का फैसला लिया है. एकता अपने प्रोडक्‍शन हाउस में एक साल की सेलेरी 2.50 करोड़ रुपये लेती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading