Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ की फिटनेस से इम्प्रेस हुई एकता कपूर ने पूछा डायट प्‍लान, देखिए Video

इंडियन आइडल 12 के मंच पर एकता कपूर और नेहा कक्कड़ ने एक दूसरे की तारीफ की. (फोटो साभार :sonytvofficial/Instagram )

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) के यंग लुक को देखकर एकता कपूर (Ekta kapoor) इतनी इम्प्रेस हो गई कि उन्होंने नेहा से डायट के बारे में पूछ डाला. एकता कपूर इंडियन आइडल 12 (Indian idol 12) में शिरकत करने पहुंची हुईं थी.

  • Share this:
    मुंबई. ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian idol 12) शो  दर्शकों के बीच फेमस होता जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट सिंगिग से तो धमाल तो मचा ही रहे है लेकिन शो पर जज और गेस्ट भी एक दूसरे की जमकर तारीफ करते करते दिख रहे हैं. हाल ही में शो के दौरान टीवी की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta kapoor) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) एक दूसरे की तारीफ करते नजर आईं. शो की जज नेहा ने एकता को देश की सशक्त महिलाओं में से एक बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की तो एकता ने नेहा को उनके सिंगिंग के साथ साथ लुक की भी सराहना कर डाली.

    दरअसल फिल्म और टीवी प्रड्यूसर एकता कपूर हाल ही अपने पापा जितेंद्र के साथ 'इंडियन आइडल 12' में  स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचीं हुई थीं. नेहा को जब पता चला कि एकता करीब 26 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं तो वह हैरान रह गईं. उन्होंने एकता के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि ‘एकता मैम हमारे देश की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक हैं. उन्होंने खुद ही अपना नाम कमाया है. इतने बड़े बड़े प्रोजोक्ट्स किए है. आपने कहा कि आप 26 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा हो ,मुझे इतनी हैरानगी हुई कि  अभी छोटी ही हैं आलरेडी, मतलब बचपन से से ही काम शुरू कर दिया है.




    नेहा के ऐसा कहने पर एकता भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने भी नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कहा  ‘मुझे लग रहा है कि जब आप आई थीं, उससे आप और छोटी लग रही हैं. आपका डायट मैं बाद में आप से लूंगी. आप एक शानदार सिंगर हैं और मेरी मां की फेवरिट भी हैं'.

    बता दें कि 'इंडियन आइडल 12'  को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ शो की जज हैं. बीता एपिसोड जितेंद्र के नाम पर डेडिकेटेड स्पेशल शो था. इस दौरान सभी कंटेंस्टेंट्स ने जितेंद्र की फिल्मों के फेमस गाने गाकर जजेज के साथ साथ जितेंद्र और एकता को भी खुश कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.