Home /News /entertainment /

एकता कपूर अभी तक कर रही हैं 'Naagin 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस से मांगी लीड एक्ट्रेस के लिए सलाह

एकता कपूर अभी तक कर रही हैं 'Naagin 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस से मांगी लीड एक्ट्रेस के लिए सलाह

एकता कपूर कोरोना से ठीक हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @ektarkapoor)

एकता कपूर कोरोना से ठीक हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @ektarkapoor)

एकता कपूर (Ekta Kapoor Health Update) के मच अवेटेड टीवी 'नागिन 6' (Naagin 6 Teaser) का नया टीजर सामने आया है. इसके साथ ही एकता ने उन सभी कयासों को खारिज कर दिया है, जिसमें शो की कास्ट के बारे में बात की जा रही थी. उन्होंने कहा कि अभी तक शो के लीड रोल के लिए किसी को अप्रोच नहीं किया गया है और न ही किसी को अप्रूव किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

एकता कपूर ने जब से घोषणा की है कि वह पॉपुलर नागिन फ्रैंचाइज़ी के छठे सीज़न लेकर आने वाली हैं, तबसे फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एकता ने 3 जनवरी को ‘नागिन 6’ (Naagin 6 Teaser Launch) के पहले टीजर को लॉन्च किया था. इसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं और शो की लीड रोल और नागिन के किरदार को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. फैंस नागिन के लिए सुरभि चंदना, मौनी रॉय और अदा खान का नाम ले रहे हैं, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि ‘बिग बॉस 15’ की कंटेस्टेंट तेजस्वी इस सीजन की नागिन बनेंगी.

लेकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor Naagin 6) ने कुछ देर पहले ‘नागिन 6’ का एक टीजर शेयर कर इन सभी कयासों को खत्म कर दिया है. इस टीजर के साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि अभी तक ‘नागिन 6’ की कास्ट को चुना नहीं गया है. इसके साथ ही एकता ने लीड एक्ट्रेस के नाम पर लोगों से सुझाव मांगे हैं. पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ‘नागिन 6’ के लिए अपना नाम रखना चाहती थीं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor Health Update) ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “नागिन 6! आप सभी लोगों से आपके सुझाव मांग रहे हैं! अभी-अभी कोरोना से ठीक हुई हूं, लेकिन नसों में ऐंठन और पेट में इंफेक्शन हैं. कुछ ऐसे नाम सुने हैं जिनकी पुष्टि हो चुकी है. अरे भाई/बहन कोई नाम नहीं है या अभी तक किसी को अप्रोच या अप्रूव नहीं किया है! आपका सजेशन चाहिए है दोस्तों!

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

कोरोना महामारी पर हो सकती है ‘नागिन 6’ की थीम

एकता कपूर ने जो ‘नागिन 6’ का टीजर शेयर किया है, उससे पता चलता है कि इस बार की थीम कोरोना वायरस महामारी पर आधारित होगी. टीजर में बताया जाता है कि साल 2019 के बाद पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है और पूरी दुनिया बदल चुकी है और नागिन भी बदल चुकी है. शो जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होगा. फैंस ने एकता की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं.

फैंस ने सुझाए इन एक्ट्रेस के नाम

नागिन के दीवानों ने एरिका फर्नांडिस का नाम सुझा रहे हैं. जबकि कई यूजर्स ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) की विनर रहीं रुबीना दिलैक का नाम सुझाया है. फैंस के इतने रिएक्शन से आप समझ ही गए होंगे ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी के लोग कितने दीवाने हैं.

Tags: Ekta kapoor, Naagin

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर