Viral Video: एकता कपूर की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, पूछ रहे शादी को लेकर सवाल

(फोटो साभारः Instagram/ektarkapoor)

(फोटो साभारः Instagram/ektarkapoor)

कई लोग यह भी कह रहे हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) काफी धार्मिक स्वभाव की हैं. ऐसे में उनका टीका थोड़ा ऊपर लग गया है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने मांग में सिंदूर भरा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 8:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी दोस्त अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के मां बनने पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था. एकता कपूर अपनी इस सहेली के काफी करीब हैं. वह मंगलवार की रात अस्पताल में अनीता के साथ मौजूद थीं. लोगों ने एकता को इस वीडियो के जरिये अनीता को बच्चे के जन्म की बधाई देते हुए देखा-सुना, पर एक और खास चीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल, इस वीडियो में एकता मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं, जबकि एकता ने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी या पति के बारे में कुछ नहीं कहा है.

इस वीडियो को लेकर एकता के फैंस उनसे बार-बार सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन अब तक एकता ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है. इस वीडियो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) को मांग में सिंदूर लगाए देख कर हम भी चकित हैं. इसलिए लोगों का उनसे यह सवाल जायज लगता है कि क्या एकता ने शादी कर ली है या नहीं. यह बात जरूर है कि उनका एक बेटा है, जो सरोगेसी ने जन्मा है.




Youtube Video


हालांकि कई लोग यह भी कह रहे हैं कि एकता काफी धार्मिक स्वभाव की हैं. ऐसे में उनका टीका थोड़ा ऊपर लग गया है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने मांग में सिंदूर भरा है. असल माजरा क्या है, यह तो खुद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ही बता सकती हैं कि आखिर उन्होंने मांग क्यों भरी हुई है. उन्होंने अब तक अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है.

एकता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'जब आपको एहसास होता है कि अब आप काम और लवलाइफ के बारे में बतिया नहीं सकते हैं, सिर्फ बेबी के बारे में बोल सकते हैं. बधाई.' एकता अपने इस पोस्ट से एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) को मां बनने की बधाई दे रही हैं.



वह अनीता से आगे कहती हैं, 'मम्मी डैडी क्लब में आपका स्वागत है! येएए' एकता के इस वीडियो को 2 घंटे में ही 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. हर कोई अनीता को बधाई संदेश दे रहा है. एकता वीडियो में अनीता को पोज देने के लिए कहती हैं और अपना भांजे के जन्म की बधाई दे रही हैं.

अनीता के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने उनके साथ एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'ओह ब्वॉय!' फोटो में फैंस देख सकते हैं कि रोहित, अनीता के गाल पर किस कर रहे हैं और अनीता बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. साथ में तारीख 9 फरवरी 2021 लिखी है. माना जा रहा है कि यह फोटो डिलीवरी के ठीक पहले के फोटोशूट की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज