Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के बाद बोलीं एकता कपूर, 'सोचा नहीं था 'अगस्त्य' की कहानी का अंत ऐसा होगा'

सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के बाद बोलीं एकता कपूर, 'सोचा नहीं था 'अगस्त्य' की कहानी का अंत ऐसा होगा'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से एकता कपूर दुखी हैं. फोटो साभार-@ektarkapoor/Instagram

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से एकता कपूर दुखी हैं. फोटो साभार-@ektarkapoor/Instagram

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अंतिम विदाई देते हुए एकता कपूर ने एक इमोशनल नोट शेयर किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के लिए बनी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' सीरीज से हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया था.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    एक्टर और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन (Sidharth Shukla Death) से उनके फैंस, दोस्तों और उनके परिजन सदमे में हैं. दिवंगत एक्टर के निधन की खबर 2 सितंबर की सुबह जैसे ही आई, सोशल मीडिया (Social Media) पर शोक की लहर दौड़ गई. 2 सिंतबर को एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 40 साल के थे. उनके निधन पर टीवी से बॉलीवुड स्टार्स तक ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया. एकता कपूर (Ekta Kapoor) को भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का गहरा सदमा लगा है. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की यादों को साथ-साथ, सिद्धार्थ के निधन ने एक बार फिर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद दिला दी है.

    फिट और फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में यूं दुनिया से चले जाना, हर किसी को हैरान और परेशान कर रहा है. सिद्धार्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को एक बार फिर टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करने लगे. सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते हुए एकता कपूर ने एक इमोशनल नोट शेयर किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के लिए बनी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ सीरीज से हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया था.

    Sidharth Shukla Death, Rip Sidharth Shukla, Sidharth Shukla demise, Ekta Kapoor Emotional Note, Broken But Beautiful 3, Agastya rao aka Sidharth Shukla, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, एकता कपूर की इमोशल नोट, सोशल मीडिया

    एकता ने सिड की एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘कल से स्तब्ध हूं. पिछले साल की ही तरह खालीपन सा महसूस हो रहा है. दो यंग लोग और उनकी बिना प्लान की हुई नियति. कभी सोचा नहीं था कि ‘अगस्त्य’ की कहानी का अंत ऐसा होगा. परिवार, करीबियों और फैंस को इस दुख की घड़ी में साहस मिले. हमारे शो को जितना प्यार मिला, उसे देखकर मैं कह सकती हूं कि फैंस उसे वाकई बहुत प्यार करते हैं. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सिद्धार्थ’.

    अपने नोट में उन्होंने सुशांत का नाम नहीं लिखा लेकिन इशारा उसी तरफ है. सुशांत के साथ भी एकता ने एक करीबी रिश्ता साझा किया. उन्होंने सुशांत को टेलीविजन पर पहला ब्रेक ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो के साथ दिया था. इसके बाद सुशांत को ‘पवित्र रिश्ता’ में उन्होंने ब्रेक दिया, जिसकी वजह से उनका खास नाम हुआ.

    Tags: Ekta kapoor, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर