होम /न्यूज /मनोरंजन /द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी से शहनाज ग‍िल तक.. जान‍िए कौन हो सकता है Kangana Ranaut की जेल में Lock Upp

द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी से शहनाज ग‍िल तक.. जान‍िए कौन हो सकता है Kangana Ranaut की जेल में Lock Upp

एकता कपूर के शो Lock Upp को कंगना  रनौत होस्‍ट करेंगी.

एकता कपूर के शो Lock Upp को कंगना रनौत होस्‍ट करेंगी.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) नया र‍िएल‍िटी शो ‘लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल’ (Lock Upp: Badass Jail, Atyaachari Khel) ले ...अधिक पढ़ें

एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी की दुन‍िया में हमेशा ही कुछ नया करती रही हैं और अब वह ओटीटी स्‍पेस में कुछ धमाकेदार करने जा रही हैं. एकता का नया रिएलिटी शो ‘लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल’ (Lock Upp: Badass Jail, Atyaachari Khel) लेकर आ रही हैं. इस शो ही एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहली बार होस्टिंग की दुन‍िया में कदम रखने जा रही हैं. कंगना अक्‍सर अपने बयानों के चलते व‍िवादों में घ‍िरती हैं और शो के लॉन्‍च के मौके पर ही एकता ने साफ कर द‍िया कि कंगना ये यही बेबाक और बोल्‍ड अंदाज शो में भी रहने वाला है. शो की होस्‍ट तक तो ठीक है लेकिन अब एकता कपूर और कंगना रनौत की इस जेल में आखिर कौन-कौनसे सेलीब्रिटी बंद हो सकते हैं, हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे हैं.

मेकर्स का दावा है कि ‘लॉक अप’ अपनी तरह का पहला रियलिटी शो है, जिसे MX Player और ऑल्ट बालाजी ने मिलकर तैयार किया है. इसमें 16 विवादास्पद हस्तियों को 72 दिनों के लिए कैद कर दिया जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी. हालांकि कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा शो ‘ब‍िग बॉस’ भी सालों से इसी कॉन्‍सेप्‍ट के साथ शो प्रसार‍ित कर रहा है.

अब खबर सामने आ रही है कि मॉडल पूनम पांडे का इस शो में आना लगभग तय हो गया है. इसके अलावा ‘बिग बॉस’ की सुपरह‍िट कंटेस्‍टेंट रहीं शहनाज ग‍िल, लेखक चेतन भगत जैसे नाम भी इस शो का ह‍िस्‍सा बन सकते हैं. प‍िछले द‍िनों एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन से ब्रेकअप की खबरों के चलते चर्चा में रहे मॉडल रोहमन शॉल भी इस शो का ह‍िस्‍सा हो सकते हैं.

उर्फी, द‍िव्यांका, अवनीत हो सकती हैं शाम‍िल
सोशल मीडिया में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को लेकर भी चर्चा गर्म है, जो इस सफल फॉर्मेट का हिस्सा होंगे. हाल ही में मॉडल-एक्‍ट्रेस उर्फी जावेद को इस शो की होस्‍ट कंगना रनौत की तारीफ करते हुए देखा गया. इसी के बाद से खबरें आ रही हैं कि उर्फी भी इस शो की जेल में बंद हो सकती है. इसके साथ ही मल्लिका शेरावत और श्वेता तिवारी जैसे नामों की भी चर्चा लगातार बनी हुई है.

Kangana Ranaut, Ekta Kapoor, New Reality show Lock Upp, Lock Upp

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं.  (फोटो साभारः Viral Bhayani)

सबसे द‍िलचस्प है कि टीवी की स्‍टार एक्‍ट्रेस द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी के भी इस शो में आने की खबरें आ रही हैं. द‍िव्‍यांका अभी तक ऐसे क‍िसी कॉन्‍सेप्‍ट का ह‍िस्‍सा नहीं बनी हैं. द‍िव्‍यांका के अलावा अवनीत कौर, मानव गोहिल और यहां तक कि हिना खान जैसे दूसरे मशहूर नाम भी सामने आ रहे हैं.

ये मेरी जेल है: कंगना रनौत
Lock Upp के बारे में चर्चा करते हुए कंगना ने कहा, “मैं इस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हूं, जहां प्रतियोगियों को न सिर्फ अपने अंदर की बुराइयों और असुरक्षाओं का सामना करना पड़ेगा, बल्कि अपने सबसे गहरे सच को भी उजागर करना होगा. लॉक अप ईमानदार लोगों के लिए है, जो इस बात की परवाह नहीं करते कि लोग उन्हें कितना पसंद करेंगे. मैं अब तक के इस सबसे निडर शो को होस्ट करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.’ उन्होंने आगे कहा, “ये मेरी जेल है और यहां होगा अत्याचार का खेल.”

Kangana Ranaut, Ekta Kapoor, New Reality show Lock Upp, Lock Upp

खबरों की मानें तो एकता का ये शो भी ‘बिग बॉस’ के तर्ज भी तैयार किया गया है, लेकिन एकता का कहना है कि उनका ये शो अब तक के सभी रियलिटी शोज से अलग है. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

कब से और किस फॉर्मेट पर देख सकते हैं आप
कंगना रनौत के इस रिएलिटी शो को 27 फरवरी को प्रीमियर किया जाएगा. रही बात देखने की तो आप इसे ALT Balaji एप और एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. यह 72 एपिसोड का शो होगा जिसके शुरू होने का दर्शक भी बेसब्री से अब इंतजार कर रहे हैं. इस शो को 24*7 लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

Tags: Ekta kapoor, Kangana Ranaut

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें