पैसे बचाने के लिए इकोनमी में ट्रैवल करती थीं ये करोड़पति प्रोड्यूसर

बॉलीवुड में हर किसी की कोई ना कोई स्ट्रगल स्टोरी होती है. आज हम आपको एक स्टार मेकर से जुड़ी दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:21 PM IST
पैसे बचाने के लिए इकोनमी में ट्रैवल करती थीं ये करोड़पति प्रोड्यूसर
एकता कपूर
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:21 PM IST
बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां हर किसी की कोई न कोई स्ट्रगल स्टोरी है. चाहे वो स्टार हो या स्टार मेकर. आज हम आपको एक स्टार मेकर की कहानी सुनाने जा रहे हैं जिसने वो कर दिखाया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं. टीवी की दुनिया में इस स्टार मेकर का नाम इतना बड़ा है कि हीरो-हीरोइन से ज्यादा लोग इन्हें जानते हैं. ये स्टार किड तो हैं लेकिन इंडस्ट्री में इन्होंने अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई है. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एकता कपूर की. हाल ही में उनका एक इंटरव्यू जबरदस्त वायरल हो रहा है.

इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी दिलचस्प बातें शेयर की हैं जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे. एकता कपूर दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र की लाडली बेटी हैं. स्टार किड होने के बावजूद उन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है. हाल ही में एक अखबार को दिए एक इंटरव्यू में एकता ने अपने करियर और स्ट्रगल से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि जब उनकी कंपनी यानी 'बालाजी टेलीफिल्म' शुरू हुई थी तब 5-6 सालों तक सिर्फ स्ट्रगल ही की है.





एकता कपूर बताती हैं कि 'मेरे लिए एक-एक रुपया कीमती है. कंपनी शुरू होने के 6-7 सालों तक मैंने इकॉनमी क्लास में ट्रैवल किया है. मैं तब एक एपिसोड सिर्फ 40 हजार में शूट करती थी और 4 हजार रुपए बचाने के लिए इकॉनमी में ट्रैवल करती थी.'

इसी इंटरव्यू में एकता ने बताया कि 2011 में आई विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' उनके सबसे रिस्क भरे प्रोजेक्ट्स में से एक थी. पेपर पर देखा जाए तो इस फिल्म को 12 करोड़ का नुकसान हुआ था. बता दें कि एकता कपूर पहले कई इंटरव्यूज में ये भी कह चुकी हैं कि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है.



आज एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की वो हस्ती हैं जिनके आगे अच्छे-अच्छे फेल हैं. एकता कपूर का नाम लेते ही एक स्ट्रॉन्ग बिजनेस वुमेन की इमेज दिमाग में पहले ही बन जाती है.
Loading...

ये भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी पर पैसे लुटा रहा था फैन, डांसर ने स्टेज से भगाया

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार