Home /News /entertainment /

एकता कपूर को करना चाहते हैं डेट? तो उठाइए कलम और लिख दीजिए 500 शब्दों का निबंध- पढे़ं पोस्ट

एकता कपूर को करना चाहते हैं डेट? तो उठाइए कलम और लिख दीजिए 500 शब्दों का निबंध- पढे़ं पोस्ट

एकता कपूर के जीवन में क्या चल रहा है.(फोटो साभार: ektarkapoor/Instagram)

एकता कपूर के जीवन में क्या चल रहा है.(फोटो साभार: ektarkapoor/Instagram)

कुछ दिन पहले एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने फेमस थ्रिलर शो ‘नागिन’ (Naagin) के अगले सीजन यानी ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की एक्ट्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फैंस से सलाह मांगी थी. हालांकि एकता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये बताया था कि अभी तक ‘नागिन’ एक्ट्रेस फाइनल नहीं है. अब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा कर सबको चौंका दिया है.

अधिक पढ़ें ...

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ताजा-तरीन इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र की बेटी अपने ब्रेकअप की जानकारी भी अलग ही अंदाज में फैंस को दे रही हैं. एकता ने अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए खुद को हाई मेंटेनेंस क्वीन बताया है. टेलीविजन की दुनिया में दबदबा कायम करने वाली प्रोड्यूसर एकता ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इससे पहले एकता अपने शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के लिए एक्ट्रेस के बारे में फैंस से सलाह मांगी थी, अब ये नया पर्सनल लाइफ को लेकर किया गया पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है.

एकता कपूर का ब्रेकअप?
एकता कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करके लिखा है ‘अब मैं डेट नहीं कर रही हूं. अगर आप लोग मुझमें दिलचस्पी रखते हैं तो मुझे 500 शब्दों का एक निबंध लिखकर दीजिए कि आप कैसे मेरा वक्त बर्बाद नहीं करेंगे’.

(फोटो साभार: ektarkapoor/Instagram)

एकता कपूर को हाई मेंटेनेंस पसंद हैं
इतना ही नहीं, अगला पोस्ट और भी उत्सुकुता को बढ़ाने वाला है. एकता कपूर ने लिखा, ‘मुझे हाई मेंटेनेंस में रहना पसंद है, क्योंकि मैं ही तो मेनटेन करने वाली हूं’. टीवी की दुनिया की महारानी के ये दोनों पोस्ट को अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

(फोटो साभार: ektarkapoor/Instagram)

‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस की तलाश
इससे ठीक कुछ दिन पहले एकता कपूर ने अपने फेमस थ्रिलर शो ‘नागिन’ (Naagin) के अगले सीजन यानी ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की एक्ट्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फैंस से सलाह मांगी थी. हालांकि एकता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये बताया था कि अभी तक ‘नागिन’ एक्ट्रेस फाइनल नहीं है. इसके अलावा एकता ने घंटे भर पहले अपनी गर्ल गैंग के साथ फोटोज रीशेयर किया है. एकता हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव हुई थीं. इसकी जानकारी भी इंस्टाग्राम पर दिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

ये भी पढ़िए-कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा पर आया प्यार, The Kapil Sharma Show पर कही दिल की बात

एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं. इसके अलावा पिछले दिनों एकता और राइटर तनवीर बुकवाला की फोटो सामने आई थी. ऐसे में माना जा रहा था कि दोनों के बीच नजदीकियां हैं. तनवीर डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर भी हैं. ऐसे में एकता का लेटेस्ट पोस्ट कुछ और ही इशारा है.

Tags: Ekta kapoor, Jeetendra, Naagin

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर