Kasautii Zindagii Kay 2: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, नवंबर में बंद हो जाएंगा शो?

Kasautii Zindagii Kay 2: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, नवंबर में बंद हो जाएंगा शो?
मेकर्स इसे पार्थ समथान के शो छोड़ने से भी जोड़ रहे हैं.

एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के छोड़ने और शो की लगातार गिरती टीआरपी के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagi Kay 2) बंद हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एकता कपूर के जाने-माने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग और प्रेरणा की पसंदीदा जोड़ी के दीवाने हैं, तो ये खबर निश्चित ही आपको परेशान कर सकती है. अनुराग बासु (Anurag Basu) का लीड रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) और प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस पिछले लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक 'कसौटी जिंदगी की 2' सबसे लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी की लिस्ट में कामयाब रहा, लेकिन हाल में शो के नंबर्स लगातार गिर रहे हैं. शो के नंबर्स और लीड रोल (अनुराग बसु) निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान के शो को छोड़ने के फैसले के परिणामस्वरूप चैनल को एक बड़ा फैसला लेना पड़ा. खबर है कि जल्द शो बंद हो जाएंगा.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो के लिए सबसे बड़ी परेशानी तब खड़ी हो गई थी, जब इसमें अनुराग बासु (Anurag Basu) का लीड रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को गुड बाय करने का फैसला किया था. स्पॉटबॉय की एक खबर के मुतााबिक, मेकर्स शो के नंबर्स से खुश नहीं हैं. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा कि नंबर्स के साथ मेकर्स इसे पार्थ समथान के शो छोड़ने से भी जोड़ रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ समथान के शो को छोड़ने के फैसले को चैनल के फैसले में जोड़ा गया. वहीं, अभी के हालातों के देखते हुए लीड रोल के चेहरे को फिलहाल बदल देने की कोई गुंजाइश नहीं है. इसलिए मेकर्स ने इस साल नवंबर तक शो को बंद करने का फैसला किया है. शो के एक्टर्स को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया है.



ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने काम पर जाने से पहले लिया न्यू हेयरकट, ऋतिक रोशन बोले- क्या बात
ये शो श्वेता तिवारी, सीज़ेन खान, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया द्वारा अभिनीत कसौटी ज़िन्दगी की कहानी का रीमेक था. ये शो नए स्टार कास्ट के साथ प्रसारित हुआ, जिसमें एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर जैसे नाम शामिल हैं. वर्तमान में, आमना शरीफ और करण पटेल भी इसका हिस्सा हैं उन्होंने हिना और करण की जगह ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज