Home /News /entertainment /

एरिका फर्नांडिस की वजह से शो 'Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi' होगा बंद? यहां जानें डिटेल

एरिका फर्नांडिस की वजह से शो 'Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi' होगा बंद? यहां जानें डिटेल

शो में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

शो में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी' को दर्शकों की डिमांड पर शुरू किया गया था, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह शो बंद हो रहा है, जिसकी वजह एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को माना जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: दर्शकों ने शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi: Nayi Kahaani) में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया है. यह अपनी तरह का एक अनूठा शो है. दर्शकों ने इस शो का बहुत सपोर्ट किया था. यह उन चुनिंदा शोज में से एक है, जिसे दर्शकों की डिमांड पर फिर से शुरू किया गया था.

    शो का तीसरा सीजन अच्छा परफॉर्म कर रहा है और इससे शो की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है. अब खबर आ रही है कि इस शो का प्रसारण जल्द ही बंद हो जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है और इस महीने के अंत तक इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी. लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की वजह से इसे बंद किया जा रहा है. हालांकि, एरिका ने न तो इस खबर की पुष्टि की है और न ही इसका खंडन किया है.

    शो के करीबी सूत्र का कहना है कि एरिका अपने प्रोजेक्ट्स के चलते काफी बिजी हैं, जबकि शाहीर म्यूजिक वीडियोज और शो की शूटिंग के बीच फंसे हुए हैं. शाहीर और एरिका के अलावा एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर इसका अहम हिस्सा हैं. यह शो अपने पिछले दो सीजन की तरह ही तीसरे सीजन में दर्शकों के साथ एक मजबूत इमोशनल बॉन्ड बनाने में सफल रहा है. अगर यह शो बंद होता है, तो इसके फैंस को काफी निराशा होगी.

    बता दें कि शाहीर शेख शो को दर्शक ‘पवित्र रिश्ता 2’ में मानव का रोल निभाते हुए देख रहे हैं. हाल में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली सालगिरह पर एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

    Tags: Shaheer Sheikh, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर