सलमान के साथ 'Jai Ho' में किया था रोल, अब काम तलाश रही Bigg Boss की ये सुपरहिट कंटेस्टेंट

सना खान जब साल 2012 में Bigg Boss के घर में आई थीं तो लोग मान रहे थे कि वो अगली सुपरस्टार हो सकती हैं लेकिन उन्हें वैसी शोहरत नहीं मिली जैसी हिना खान को मिली.

News18Hindi
Updated: March 21, 2019, 4:03 PM IST
News18Hindi
Updated: March 21, 2019, 4:03 PM IST
Bigg Boss 6 में सलमान खान की सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक थी सना खान. सना को इस सीज़न का विनर लगभग तय माना जा रहा था क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि वो सलमान की फेवरेट हैं. सलमान भी अक्सर उनके प्रति थोड़ा सॉफ्ट कॉर्नर रखते थे और ये बात तब और भी साफ हो गई जब बिग बॉस के खत्म होने के साथ ही सलमान ने अपनी मेगा बजट फिल्म 'जय हो' में सना को एक रोल ऑफर कर दिया.

सना ने वैसे तो बॉलीवुड की दो फिल्मों में पहले गेस्ट अपीयरेंस दिया था और फिर वो दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम भी कर चुकी थीं लेकिन सलमान खान के साथ 'Jai Ho' को उनके करियर का बिग ब्रेक माना जाता है. सलमान की इस फिल्म में वो गृह मंत्री की बेटी के किरदार में दिखाई दी थी जिसके बिगड़ैल मिजाज़ को सलमान ठीक करते हैं.



सना की ये फिल्म हिट हो जाती तो शायद बात कुछ और होती लेकिन 'जय हो' को दर्शकों ने नकार दिया और सलमान खान और तब्बू को छोड़कर इस फिल्म से जुड़े हर कलाकार के करियर पर इस फिल्म का विपरीत असर पड़ा. सना ने इसके बाद एक और फिल्म 'वजह तुम हो' में काम किया लेकिन इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा.

कभी सलमान की फेवरेट इस एक्ट्रेस की इन दिनों स्थिति ऐसी है कि वो काम के लिए इधर उधर तलाश कर रही हैं. हालांकि न्यूज़ 18 से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि वो इन दिनों अपने ब्यूटी सैलून के काम में व्यस्त हैं और जल्दी ही एक फिल्म के लिए अपना काम शुरु कर सकती हैं. लेकिन सना का सितारा बॉलीवुड में उस शिद्दत से नहीं चमका जिस शिद्दत से वो चमकना चाहिए था.

सना ने अपनी दिल की बात बताते हुए कहा कि वो हमेशा से शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं और चाहती हैं कि जल्द ही उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिले.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार