• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बॉस के EX कंटेस्‍टेंट को मिला BB OTT का ऑफर, न्‍यूड योग से लगाना था तड़का

बिग बॉस के EX कंटेस्‍टेंट को मिला BB OTT का ऑफर, न्‍यूड योग से लगाना था तड़का

विवेक मिश्रा बिग बॉस 7 में नजर आ चुके हैं. फोटो साभार-@yogavivek/Instagarm

विवेक मिश्रा बिग बॉस 7 में नजर आ चुके हैं. फोटो साभार-@yogavivek/Instagarm

बिग बॉस के एक्स कंटेस्‍टेंट और न्यूड योग गुरु हैं विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) को मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया है. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया, शो में उन्हें मेकर्स ने उसे सेमी न्यूज योग से तड़का लगाने की मांग की थी.

  • Share this:

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) एक अलग पैटर्न को फॉलो कर रहा है. पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) वूट पर स्ट्रीम होगा. ये सिर्फ 6 हफ्तों तक स्टीम होगा. शो को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. बिग बॉस के एक्स कंटेस्‍टेंट और न्यूड योग गुरु हैं विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) को मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया है. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया, शो में उन्हें मेकर्स ने उसे सेमी न्यूज योग से तड़का लगाने की मांग की थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया.

    ईटाइम्स से बात करते हुए विवेक मिश्रा ने कहा, ‘मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने और इस कंटेंट में मसाला एड करने के लिए न्यूड योगा या सेमी न्यूड योगा करने को कहा गया था. ये सुनकर मुझे काफी हैरानी हुई. उन्होंने कहा कि मेकर्स 5 एक्स कंटेस्‍टेंट्स की तलाश कर रहे हैं ताकि वे ओटीटी पर बिग बॉस को और मसालेदार बना सके.

    उन्होंने आगे कहा कि मैं एक टॉप रियालिटी शो में स्पाइस एड करने के लिए न्यूड योगा क्यों करूंगा? उन्होंने कहा कि मैं बहुत सेक्‍सी हूं और वह करने के लिए बहुत महंगा हूं. विवेक मिश्रा ने बताया कि मैंने साफ कर दिया कि इस तरह से अगर आप चाहते हैं तो मैंने साफ कर दिया कि इसके लिए एक दिन के 50 लाख रुपये देने होंगे. उन्होंने कहा मैं स्‍टारलेट नहीं हूं या मैं न्‍यूड योग के आधार पर शो में नहीं दिखना चाहता हूं.’

    उन्होंने कहा कि मैंने विवेक ने ऑफर ठुकरा दिया और कहा कि वह बिना मतलब के शोज करने के बजाय क्‍वालिटी प्रॉजेक्‍ट्स, कैमियोज का हिस्‍सा बनना चाहेंगे. उन्‍होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो रिऐलिटी शो एंकर के हिसाब से नहीं चलता है. उसका योगदान बिल्‍कुल होता है लेकिन सफलता का बड़ा कारण कंटेस्‍टेंट्स और कॉन्‍टेंट होते हैं. फिर सलमान खान हों, करण जौहर हों या फिर जेनिफर लोपेज ही क्‍यों ना हों, उन्‍हें शो में उनकी पर्सनैलिटी, ग्‍लैमर के लिए जोड़ा जाता है मगर शो तभी चलता है जब कंटेस्‍टेंट्स अच्‍छे होते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज