Fake लवर्स बनकर Nach Baliye में ली एंट्री, खुल गया राज?

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 9:40 AM IST
Fake लवर्स बनकर Nach Baliye में ली एंट्री, खुल गया राज?
शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिरके

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में कपल बनकर एंट्री ले रहे दो सेलेब्रिटीज को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो असल जिंदगी में रोमैंटिक रिलेशनशिप शेयर नहीं करते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 9:40 AM IST
  • Share this:
कई बार ऐसा सुनने को मिलता है कि रिएलिटी शोज में रिएलिटी काफी कम ही होती है. वहीं ऐसा कई बार देखने को मिला है कि रिएलिटी शो में जबरदस्त सुर्खियां बंटोरने के बाद कुछ कपल्स शो से बाहर आते ही अलग हो गए. हाल ही में सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' सीजन 9 (Nach Baliye 9) में एक कपल को लेकर ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि शो में हिस्सा लेने के लिए दो जाने-माने सेलेब्रिटी, कपल बन गए हैं लेकिन ये दोनों असल जिंदगी में रोमैंटिक रिलेशनशिप शेयर नहीं करते हैं.

स्पॉटबॉय में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्टर और जाने-माने डांसर शांतनु महेश्वरी अपनी गर्लफ्रेंड के नित्यामी शिर्के संग स्टार प्लस के शो 'नच बलिए 9' में नजर आ रहे हैं. इसी रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि शो पर बतौर कपल एंट्री करने वाला ये कपल रियल लाइफ में रोमैंटिक रिलेशन शेयर नहीं करता है. शो के फॉर्मेट के मुताबिक लवर्स और एक्स कपल्स ही शो में एंट्री कर सकते हैं. ऐसे में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने शो में एंट्री के लिए कपल होने का ड्रामा किया. हालांकि इस मामले में ये दोनों स्टार्स क्या कहते हैं ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा.

शो में कपल के तौर पर ली एंट्री


बहरहाल, आपको बता दें कि शांतनु और नित्यामी इस बार नच बलिए के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. दोनों इस शो के साभी कपल्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और तो और जजेस के साथ-साथ ये दोनों धीरे-धीरे ऑडिएंस के दिलों में भी खास जगह बना रहे हैं. टीवी के इन दोनों पॉप्युलर स्टार्स की दमदार परफॉर्मेंस और कैमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

जीत लिया सबका दिल


बात करें शो की तो इस बार 'नच बलिए' का सीजन 9 कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से ज्यादा उन्हें लगी चोटों को लेकर सुर्खियों में रहा है. शो से बीते दिनों फैजल खान का सफर शो में खत्म हो चुका है. अब तक कई कपल्स को शो के दौरान अलग-अलग कारणों से चोट लग चुकी है. हालात ऐसे हो गए थे कि कुछ स्टार्स को तो अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप की जिद की वजह से बर्बाद हो सकता था इस सिंगर का करियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...