बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो, आपका फेवरेट तो नहीं?

हाल ही में टीवी का एक मशहूर शो बंद होने की कगार पर पहुंच गया है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 7:18 PM IST
बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो, आपका फेवरेट तो नहीं?
बंद होने जा रहा है टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है'
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 7:18 PM IST
सोनी टीवी के सबसे मशहूर शोज में से एक सीरियल बंद होने जा रहा है. इस शो की खास बात इसका 90s वाला फ्लेवर था. इस शो को लोगों ने शुरुआत से ही काफी प्यार दिया. आलम ये था कि ये शो टीआरपी की रेस में भी आ गया था लेकिन अचानक शो बंद किए जाने की खबरें आ रही हैं. हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट तो नहीं किया गया है लेकिन शो का बंद होना लगभग तय माना जा रहा है. इस शो के बंद होने की वजह गिरती टीआरपी नहीं है बल्कि कुछ और ही है. आगे जानें क्यों बंद हो रहा है ये मशहूर टीवी शो.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' की... इस शो ने 90s के दौर का ऐसा जादू बिखेरा कि फैंस ने इसे खूब प्यार दिया. शो का कॉन्सेप्ट काफी पुराना है लेकिन इसे रिफ्रेशिंग अंदाज में पेश किया गया है. शायद यही वजह है कि इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन अब इन्हीं फैंस के लिए काफी बुरी खबर आ रही है. अगर आप भी इस शो को फॉलो करते हैं तो आप भी जानना चाहेंगे कि ये शो क्यों बंद किया जा रहा है.



शो को ऑफ एयर करने की वजह इसकी टीआरपी नहीं है. इसकी वजह है शो का प्लॉट. शो की पूरी कहानी 90s के जमाने पर आधारित है. इस शो में कोई घिसी-पिटी सास-बहू की कहानी नहीं है बल्कि एक रोमैंटिक स्टोरी का प्लॉट है जो एक समय तक ही चल सकता है. कहानी अब उस मोड़ पर पहुंच गई है जहां सारी परेशानियां खत्म हो गई हैं और हैप्पी एंडिग हो रही है. जिसके चलते मेकर्स ने इस शो को खत्म करना ही बेहतर है. उनका मानना है कि जबरदस्ती किसी शो को खींचना ठीक नहीं है.



रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शो के प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. खबर ये भी है कि इस शो को 16 अगस्त तक बंद कर दिया जाएगा. वहीं जब शो के एक्टर्स को ये बात पता चली तो सभी इमोशनल हो गए. इस सीरियल की सबसे दिलचस्प बात ये भी कि इसकी कहानी शो के प्रोड्यूसर साक्षी और सुमित मित्तल की रियल लाइफ पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- शक्ति कपूर ने साली साहिबा को देखते ही सुनाई ऐसी शायरी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 6:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...