होम /न्यूज /मनोरंजन /बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो, आपका फेवरेट तो नहीं?

बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो, आपका फेवरेट तो नहीं?

बंद होने जा रहा है टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है'

बंद होने जा रहा है टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है'

हाल ही में टीवी का एक मशहूर शो बंद होने की कगार पर पहुंच गया है.

    सोनी टीवी के सबसे मशहूर शोज में से एक सीरियल बंद होने जा रहा है. इस शो की खास बात इसका 90s वाला फ्लेवर था. इस शो को लोगों ने शुरुआत से ही काफी प्यार दिया. आलम ये था कि ये शो टीआरपी की रेस में भी आ गया था लेकिन अचानक शो बंद किए जाने की खबरें आ रही हैं. हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट तो नहीं किया गया है लेकिन शो का बंद होना लगभग तय माना जा रहा है. इस शो के बंद होने की वजह गिरती टीआरपी नहीं है बल्कि कुछ और ही है. आगे जानें क्यों बंद हो रहा है ये मशहूर टीवी शो.

    अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' की... इस शो ने 90s के दौर का ऐसा जादू बिखेरा कि फैंस ने इसे खूब प्यार दिया. शो का कॉन्सेप्ट काफी पुराना है लेकिन इसे रिफ्रेशिंग अंदाज में पेश किया गया है. शायद यही वजह है कि इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन अब इन्हीं फैंस के लिए काफी बुरी खबर आ रही है. अगर आप भी इस शो को फॉलो करते हैं तो आप भी जानना चाहेंगे कि ये शो क्यों बंद किया जा रहा है.



    शो को ऑफ एयर करने की वजह इसकी टीआरपी नहीं है. इसकी वजह है शो का प्लॉट. शो की पूरी कहानी 90s के जमाने पर आधारित है. इस शो में कोई घिसी-पिटी सास-बहू की कहानी नहीं है बल्कि एक रोमैंटिक स्टोरी का प्लॉट है जो एक समय तक ही चल सकता है. कहानी अब उस मोड़ पर पहुंच गई है जहां सारी परेशानियां खत्म हो गई हैं और हैप्पी एंडिग हो रही है. जिसके चलते मेकर्स ने इस शो को खत्म करना ही बेहतर है. उनका मानना है कि जबरदस्ती किसी शो को खींचना ठीक नहीं है.



    रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शो के प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. खबर ये भी है कि इस शो को 16 अगस्त तक बंद कर दिया जाएगा. वहीं जब शो के एक्टर्स को ये बात पता चली तो सभी इमोशनल हो गए. इस सीरियल की सबसे दिलचस्प बात ये भी कि इसकी कहानी शो के प्रोड्यूसर साक्षी और सुमित मित्तल की रियल लाइफ पर आधारित है.

    ये भी पढ़ें- शक्ति कपूर ने साली साहिबा को देखते ही सुनाई ऐसी शायरी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

    Tags: Entertainment, Television

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें