लाइव टीवी

काम्‍या पंजाबी की शादी पर यूजर ने पूछा 'बच्‍चे तो हैं, शादी क्‍यों', 'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 1:37 PM IST
काम्‍या पंजाबी की शादी पर यूजर ने पूछा 'बच्‍चे तो हैं, शादी क्‍यों', 'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब
काम्‍या पंजाबी की एक बेटी है, जबकि शलभ एक बेटे के पि‍ता हैं.

एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ आज मुंबई में शादी करने जा रही हैं. ये काम्‍या और शलभ की दूसरी शादी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 1:37 PM IST
  • Share this:
टीवी के सुपरहिट सीरियल 'शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास की' में प्रीतो के किरदार में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ आज शादी करने जा रही हैं. काम्‍या और शलभ पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब 10 फरवरी को ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. काम्‍या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है. जहां एक तरफ काम्‍या को उनकी इस शादी के लिए जमकर बधाई मिल रही है तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को उनकी इस शादी से परेशानी होती भी नजर आ रही है. इतना ही नहीं, कई लोग उन्‍हें इस उम्र में शादी के लिए ट्रोल करने से नहीं चूक रहे. ऐसे में अब काम्‍या की नजदीकी दोस्‍त और प्रसिद्ध टीवी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक ने एक ऐसे ही यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है. कविता कौशिक टीवी सीरियल 'एफआईआर' में अपने किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए प्रसिद्ध हैं.

काम्‍या पंजाबी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी शादी के फंक्‍शंस के फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. रविवार को उन्‍होंने अपनी हल्‍दी की तस्‍वीरें शेयर की. इन तस्‍वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो. मेरा मतलब फिर से शादी?'

काम्‍या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ आज शादी करने जा रही हैं. Viral Bhayani


इस यूजर के कमेंट पर काम्‍या ने तो कोई कमेंट नहीं किया लेकिन उनकी बेस्‍ट फ्रेंड कविता कौशिक ने लिखा, 'क्‍योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍ट फ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए. बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है. जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालना बंद करो. दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए इसके कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो. और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं.'



रविवार को काम्‍या की मेंहदी का फंक्‍शन मुंबई में हुआ, जहां उनके कई दोस्‍त शरीक हुए. इसी मेहंदी फंक्‍शन में काम्‍या और कविता फिल्‍म 'करण अर्जुन' के गाने 'मुझको राणा जी माफ करना' पर जबरदस्‍त डांस करते हुए नजर आईं.


 




View this post on Instagram




 

Kamya ki shaadi ❤️, start your day with this profound dance and jaldi tumhaare karan Arjun bhi aayenge 😝😘


A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on






बता दें कि 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है. काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था. वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है. जब से काम्या की वैकेशन तस्वीरें वायरल हुई थीं तब से ही उनकी शादी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. काम्या ने अपने इंटरव्यूज में शलभ के साथ रिश्ते पर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि काफी वक्त तक दोनों एक-दूसरे से चैट पर बातें करते थे. जिसके बाद शलभ ने उन्हें प्रपोज किया था.

यह भी पढ़ें: काम्या पंजाबी की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में मचा धमाल, VIDEO के साथ देखिए INSIDE तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर